लोकसभा चुनाव: भाजपा से अब तक नहीं हुआ 'शत्रु' का मोहभंग, पार्टी को लेकर दिया यह बयान

लोकसभा चुनाव: भाजपा से अब तक नहीं हुआ 'शत्रु' का मोहभंग, पार्टी को लेकर दिया यह बयान

Kaushlendra Pathak | Publish: Apr, 24 2019 04:48:25 PM (IST) | Updated: Apr, 24 2019 04:48:26 PM (IST) राजनीति

  • 'शत्रु' का भाजपा प्रेम
  • शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- भाजपा के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकता
  • मोदी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा निशाना

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां चरम पर है। सभी पार्टियों और नेताओं ने जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। अवसरवादी राजनीति का फायदा उठाते हुए कई नेता एक दल से दूसरे दल में पहुंच रहे हैं। इसी दल-बदल की राजनीति में दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हैं। उन्होंने हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा है। लेकिन, भाजपा से अबतक उनका मोहभंग नहीं हुआ है।

शॉटगन को आज भी भाजपा से प्रेम

शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। भाजपा ने इस बार सिन्हा का टिकट काटकर रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब से टिकट दिया है। भाजपा के इस फैसले से शत्रुघ्न सिन्हा नाराज हैं, लेकिन पार्टी से उन्हें अब भी प्रेम है। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में सिन्हा ने कहा कि भाजपा ने उन्हें जितना प्यार और स्नेह दिया है, उसे वो कभी भूला नहीं सकते। शॉटनग का कहना है कि उनका लगाव आज भी भाजपा से है, क्योंकि इसी पार्टी में वह ट्रेन्ड हुए हैं। भाजपा ने ही उन्हें राजनीति सिखाई है।

पीएम पर 'शत्रु' ने साधा निशाना

वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए सिन्हा ने कहा कि भाजपा ने आडवाणी जी को दरकिनार कर दिया, मुरली मनोहर जोशी को लोग ढूंढ रहे हैं कि वो कहां हैं। उन्होंने कहा कि लोग मोदी की नीतियों और घोषणाओं से आहत हैं, त्रस्त हैं और ग्रस्त हैं। शॉटगन ने कहा कि लोगों को आज मोदी लहर नहीं बल्कि मोदी कहर दिख रहा है। हालांकि, उन्होंने कहा कि मैं पार्टी के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकता।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned