scriptकभी नहीं बोला कि CM कैंडिडेट होता तो नतीजे अलग होतेः शत्रुघ्न  | Shatrughn sinha clarify his statement regarding CM candidacy in bihar election | Patrika News

कभी नहीं बोला कि CM कैंडिडेट होता तो नतीजे अलग होतेः शत्रुघ्न 

Published: Nov 12, 2015 12:57:00 pm

बिहार चुना में भाजपा की हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि वो सीएम कैंडिडेट होते तो नतीजे अलग होते 

Shatrughan

Shatrughan

नई दिल्ली। बिहार चुना में भाजपा की शर्मनाक हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने अब मीडिया पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मैंने कभी नहीं कहा कि मैं सीएम कैंडिडेट होता तो नतीजे अलग होते।

उन्होंने कहा कि मीडिया ने जानबूझकर उनके बयान को गलत तरीके से दिखाया है। शत्रुघ्न का कहना है कि मीडिया इस तरह का परसेप्शन बनाने की कोशिश कर रही है कि मैं इस तरह की बात रखने की कोशिश कर रहा हूं। अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि मैंने इस तरह की कोई अपेक्षा नहीं की थी। मैंने सिर्फ यह कहा था कि अगर मझे भी कैंपेनिंग में शामिल किया गया होता तो आज नतीजे कुछ अच्छे होते।

गौरतलब है कि बिहार चुनावों में भाजपा का बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा। वहीं लालू यादव और नीतीश कुमार की महागठबंधन वाली पार्टी ने चुनाव लड़कर दो-तिहाई से भी अधिक बहुमत के साथ बिहार की सत्ता में वापसी की।

भाजपा की इस हार के बाद पार्टी के अंदर से तमाम नेता इस हार का ठिकरा किसी और के सर पर फोड़ने में लगे हैं। 
वहीं बिहार चुनाव के दौरान कैंपेनिंग से दूर रखने को लेकर कड़े तेवर में कई बार पार्टी का विरोध किया। शत्रुघ्न ने ट्वीट कर कहा था कि पूरी ईमानदारी, निष्ठा और प्रयासों के बावजूद उन्हें कैंपेनिंग करने से दूर रखा गया। उन्होंने कहा कि वे दो बार चुनाव जीतकर सांसद बने हैं। अगर उन्हें कैंपेनिंग में शामिल किया जाता तो उनके समर्थक और वोटर्स कुछ सीटों पर बदलाव जरूर कर सकते थे।


बता दें कि शत्रुघ्न चुनाव के दौरान और भाजपा के बिहार चुनाव में हारने के बाद लगतार पार्टी पर सवाल खड़े करते रहे हैं ऐसे में यह माना जा रहा है कि जल्द ही बिहारी बाबू पर कार्रवाई की जा सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो