scriptमिथुन चक्रवर्ती ने BJP प्रत्याशी के लिए मांगा वोट, वीडियो शेयर कर कहा- अग्निमित्रा पाल के लिए करें वोट | She’ll stand by you: Mithun Chakraborty campaigns for BJP’s in Asansol | Patrika News

मिथुन चक्रवर्ती ने BJP प्रत्याशी के लिए मांगा वोट, वीडियो शेयर कर कहा- अग्निमित्रा पाल के लिए करें वोट

Published: Apr 02, 2022 08:32:24 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Asansol By Election: पश्चिम बंगाल के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती करीब एक साल बाद फिर से चुनावी मैदान में है। आसनसोल से वो बीजेपी उम्मीदवार को वोट देने की अपील कर रहे हैं।

She’ll stand by you: Mithun Chakraborty campaigns for BJP’s Agnimitra Paul in Asansol

She’ll stand by you: Mithun Chakraborty campaigns for BJP’s Agnimitra Paul in Asansol

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद से पश्चिम बंगाल के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती राजनीति से गायब ही गए थे। अब एक बार फिर से चुनावी मैदान में बीजेपी के समर्थन में उतर गए हैं। इस बार वो बॉलीवुड के अपने ही साथी शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने आसनसोल से बीजेपी उम्मीदवार अंगमित्रा पॉल को वोट देने की अपील की है। इसके साथ ही कहा है कि वो जनता को लूटेंगी नहीं जनता उनपर भरोसा कर सकती है। इसी सीट से TMC की तरफ से शत्रुघ्न सिन्हा मैदान में हैं।
मिथुन चक्रवर्ती ने एक वीडियो जारी कर आसनसोल लोकसभा क्षेत्र के वॉटर्स से आगामी उपचुनावों में बीजेपी की अंगमित्रा पॉल को अपना समर्थन और वोट देने के लिए कहा है। इस वीडियो में उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार को अपनी बहन बताया है।

मिथुन ने कहा- ‘अंगमित्रा पॉल एक अच्छी डिजाइनर है और एक अच्छे घर से आती हैं। वह जनता को लूटेगी नहीं। वह इलाके के विकास के लिए काम करना चाहती है। वह आपके साथ हर स्थिति में खड़ी रहेगी। वह यहां किसी और चीज के लिए नहीं आई है।’
अपने भाषण में मिथुन चक्रवर्ती ने आगे कहा, वो तबीयत खराब होने के कारण आसनसोल में प्रचार करने नहीं जा सकते हैं लेकिन वो चाहते हैं कि जनता बीजेपी उम्मीदवार को अपना समर्थन दे।

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले मिथुन चक्रवर्ती ने मार्च 2021 में बीजेपी का दामन थामा था। तब उनके बयान काफी चर्चा में भी रहे थे। हालांकि, हार के बाद मिथुन राजनीतिक रैलियों और कार्यक्रमों से लगभग गायब हो हो गए परंतु एक साल बाद फिर से वो सक्रिय दिखाई दिए हैं।

यह भी पढ़े – पश्चिम बंगाल विधानसभा में घूंसे, मुक्के, कई विधाायक घायल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो