scriptसंजय राउत ने अचानक की पीएम की तारीफ, बोले- मोदी देश के बेस्ट लीडर | Shiv Sena Leader Sanjay Raut Big Announced For Pm Modi | Patrika News

संजय राउत ने अचानक की पीएम की तारीफ, बोले- मोदी देश के बेस्ट लीडर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2020 08:30:57 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

शिवसेना ( Shiv Sena ) नेता संजय राउत ( Sanjay Raut ) ने की पीएम मोदी की तारीफ
पीएम मोदी ( PM Modi ) देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता- संजय राउत

Sanjay Raut
नई दिल्ली। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में नये सरकार के गठन के बाद से बीजेपी ( BJP ) और शिवसेना ( Shiv Sena ) आमने-सामने है। दोनों दलों के नेताओं ने एक-दूसरे पर जमकर जुबानी हमला बोला। इतना ही नहीं महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद से दोनों ने एक दूसरे पर काफी गंभीर आरोप भी लगाए। मामला इतना बिगड़ गया कि केन्द्र से लेकर राज्य तक दोनों दलों का गठबंधन तक टूट गया। वहीं, अचानक शिवसेना नेता ने पीएम मोदी ( pm modi ) को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है। शिवसेना नेता संजय राउत ( Sanjay Raut ) ने कहा कि पीएम मोदी देश के बेस्ट लीडर हैं। राउत के बयान से महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली तक सियासत गरमा गई है।
पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत के अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। उन्होंने कहा कि पीएम के लिए मेरे दिल में काफी इज्जत है। राउत ने कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद अपना वादा निभाती तो महाराष्ट्र की तस्वीर कुछ अलग ही होती। वहीं, उन्होंने महा विकास अघाड़ी सरकार को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। राउत ने कहा कि शरद पवार के पास महा विकास अघाड़ी (उद्धव ठाकरे सरकार) का रिमोट कंट्रोल नहीं है। शिवसेना नेता ने कहा कि मैं शरद पवार में अगाध श्रद्धा और विश्वास रखता हूं। शरद पवार और उद्धव ठाकरे ही ऐसे नेता हैं, जो महाराष्ट्र को विकास की ओर ले जा सकते हैं।
राउत ने कहा कि यह वक्त की जरूरत है कि तीनों दल एक साथ आए और मिलकर सरकार का गठन किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार एक टेस्ट ट्यूब बेबी नहीं है। यह एक सुनियोजित बेबी है और हमने इसका नामकरण संस्कार भी कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि हमने 2019 के विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले तीन दलों के साथ मिलकर ऐसी सरकार बनाने की योजना बनाई थी। हमें 2019 के संसदीय चुनाव के नतीजों के बाद बीजेपी के अड़ियल बर्ताव का अंदाजा लग गया था। उसी समय से हमने फैसला कर लिया था कि 2019 के विधानसभा चुनाव के बाद हम मिल जुलकर सरकार बनाएंगे। राउत ने यह भी कहा कि बीजेपी ने महा विकास अघाड़ी सरकार के तोड़ने की काफी कोशिश की, लेकिन हमने उन्हें इस मकसद में कामयाब नहीं होने दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो