scriptशिवसेना नेता संजय राउत ने की सोनिया गांधी की तारीफ, कहा – महाराष्ट्र के हित में है कांग्रेस का प्रस्ताव | Shiv Sena leader Sanjay Raut praised Sonia Gandhi, said - Congress's proposal is in the interest of Maharashtra | Patrika News

शिवसेना नेता संजय राउत ने की सोनिया गांधी की तारीफ, कहा – महाराष्ट्र के हित में है कांग्रेस का प्रस्ताव

locationनई दिल्लीPublished: Dec 19, 2020 12:00:46 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

एससी-एसटी समुदाय के लोगों का होगा कल्याण।
कांग्रेस का प्रस्ताव शिवसेना को स्वीकार।

sanjay raut

एससी-एसटी समुदाय के लोगों का होगा कल्याण।

नई दिल्ली। शिवसेना के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ( Sanjay Raut ) ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) की ओर से एससी और एसटी कल्याण योजनाओं को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी ने एक एजेंडा सामने लाया है ओर वो महाराष्ट्र के लोगों के हित में है तो हम उसका खुलकर स्वागत करेंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1340163184494145536?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोेदी की सब सुनते हैं

इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि अगर केंद्र सरकार चाहे तो किसानों के साथ आधा घंटा बैठकर इसे खत्म किया जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) प्रयास करेंगे तो इस समस्या का समाधान पांच मिनट में हो सकता है। लेकिन इसके लिए पीएम मोदी को आगे आने होगा।
शिवसेना प्रवक्ता ने कहा था कि नरेन्द्र मोदी ऐसे बड़े नेता है जिन्हें हर कोई सुनेगा। आप खुद बातचीत की शुरुआत करें और देखें कि कैसे करिश्मा होता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो