scriptमहाराष्ट्र के बाद गोवा में शिवसेना करेगी चमत्कार, संजय राउत बोले- बस कीजिए थोड़ा इंतजार | Shiv sena leader Sanjay Raut says Now we focused on Goa | Patrika News

महाराष्ट्र के बाद गोवा में शिवसेना करेगी चमत्कार, संजय राउत बोले- बस कीजिए थोड़ा इंतजार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2019 03:55:41 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

संजय राउत ने कहा है कि गोवा में हम नया फ्रंट खड़ा करेंगे।
गोवा में फिलहाल भाजपा की सरकार है।

sanjay_raut.jpg

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस और एनसीपी के समर्थन से महाराष्ट्र में करीब एक महीने के बाद एक स्थाई सरकार का गठन किया है। उद्धव राज्य के नए मुख्यमंत्री बने हैं, जिसके बाद से ही सभी शिवसैनिक फूल नहीं समा रहे हैं। महाराष्ट्र में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के बाद अब शिवसेना की नजर पड़ोसी राज्य गोवा पर है, जहां भाजपा की सरकार है।

सत्ता संभालते ही शिवसेना को लगने लगा है डर! पीएम मोदी को बताया उद्धव का बड़ा भाई

महाराष्ट्र के बाद अब गोवा की बारी- संजय राउत

शिवसेना के नेता संजय राउत एक बड़ा बयान देकर सियासी गलियारों में नई हलचल पैदा कर दी है। संजय राउत ने कहा है कि उनकी पार्टी अब गोवा में नया फ्रंट खड़ा करने की तैयारी करेगी। संजय राउत ने बताया है कि गोवा फारवर्ड पार्टी के अध्यक्ष और गोवा के पूर्व डिप्टी सीएम विजय सरदेसाई और उनके तीन विधायक शिवसेना के साथ गठबंधन कर रहे हैं। गोवा में एक नया राजनैतिक मोर्चा खड़ा होने वाला है, जैसे कि महाराष्ट्र में हुआ। राउत ने कहा कि जल्द ही गोवा में भी आपको एक चमत्कार दिखाई देगा।

https://twitter.com/ANI/status/1200284312278425600?ref_src=twsrc%5Etfw

बाकि राज्यों में भाजपा की जड़ें खोखली करेगी शिवसेना

शिवसेना नेता संजय राउत ने ये बड़ा बयान देकर इस बात के साफ संकेत दे दिए हैं कि उनकी पार्टी सिर्फ महाराष्ट्र में ही नहीं बल्कि उन राज्यों में भाजपा की नाक में दम कर देगी, जहां शिवसेना की जडें मजबूत हैं और इसकी शुरूआत पार्टी ने महाराष्ट्र से कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो