महाराष्ट्र के बाद गोवा में शिवसेना करेगी चमत्कार, संजय राउत बोले- बस कीजिए थोड़ा इंतजार

संजय राउत ने कहा है कि गोवा में हम नया फ्रंट खड़ा करेंगे।

गोवा में फिलहाल भाजपा की सरकार है।

Kapil Tiwari

November, 2903:55 PM

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस और एनसीपी के समर्थन से महाराष्ट्र में करीब एक महीने के बाद एक स्थाई सरकार का गठन किया है। उद्धव राज्य के नए मुख्यमंत्री बने हैं, जिसके बाद से ही सभी शिवसैनिक फूल नहीं समा रहे हैं। महाराष्ट्र में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के बाद अब शिवसेना की नजर पड़ोसी राज्य गोवा पर है, जहां भाजपा की सरकार है।

सत्ता संभालते ही शिवसेना को लगने लगा है डर! पीएम मोदी को बताया उद्धव का बड़ा भाई

महाराष्ट्र के बाद अब गोवा की बारी- संजय राउत

शिवसेना के नेता संजय राउत एक बड़ा बयान देकर सियासी गलियारों में नई हलचल पैदा कर दी है। संजय राउत ने कहा है कि उनकी पार्टी अब गोवा में नया फ्रंट खड़ा करने की तैयारी करेगी। संजय राउत ने बताया है कि गोवा फारवर्ड पार्टी के अध्यक्ष और गोवा के पूर्व डिप्टी सीएम विजय सरदेसाई और उनके तीन विधायक शिवसेना के साथ गठबंधन कर रहे हैं। गोवा में एक नया राजनैतिक मोर्चा खड़ा होने वाला है, जैसे कि महाराष्ट्र में हुआ। राउत ने कहा कि जल्द ही गोवा में भी आपको एक चमत्कार दिखाई देगा।

बाकि राज्यों में भाजपा की जड़ें खोखली करेगी शिवसेना

शिवसेना नेता संजय राउत ने ये बड़ा बयान देकर इस बात के साफ संकेत दे दिए हैं कि उनकी पार्टी सिर्फ महाराष्ट्र में ही नहीं बल्कि उन राज्यों में भाजपा की नाक में दम कर देगी, जहां शिवसेना की जडें मजबूत हैं और इसकी शुरूआत पार्टी ने महाराष्ट्र से कर दी है।

Show More
Kapil Tiwari Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned