scriptशिवसेना की कड़ी चेतवानी, विधायकों को तोड़ने वालों का सिर फोड़ देंगे | Shiv Sena Mla Abdul Sattar Gave Big Statement | Patrika News

शिवसेना की कड़ी चेतवानी, विधायकों को तोड़ने वालों का सिर फोड़ देंगे

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2019 04:29:58 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर माथापच्ची जारी
शिवसेना विधायक अब्दुल सत्तार दी इतनी बड़ी धमकी

Abdul Sattar
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सियासी उठापट जारी है। आलम ये है कि मुंबई से लेकर दिल्ली तक बैठकों का दौर जारी है, लेकिन अब तक कोई समीकरण नहीं बन सका है। हालांकि, शिवसेना, NCP और कांग्रेस पार्टी साथ मिलकर सरकार बनाने की बात कर रही है। लेकिन, अब तक कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। इसी बीच शिवसेना के एक विधायक ने ऐसा बयान दिया है जिससे सनसनी मच गई है।
शिवसेना विधायक अब्दुल सत्तार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर कोई हमारे विधायक को फोड़ने या तोड़ने की कोशिश करेगा तो हम उसका सिर फोड़ देंगे। सत्तार यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि विधायक को तोड़ने वालों का हम पांव भी तोड़ देंगे। लेकिन, दवाखाने का इतंजाम भी शिवसेना करेगी और उनके लिए एंबुलेंस भी तैयार रहेगी। अब्दुल सत्तार के इस बयान से महाराष्ट्र में अचानक सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। हालांकि, इस बयान पर अभी तक किसी दूसरी पार्टी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि शिवसेना लगातार दावा कर रही है कि राज्य में उसकी ही सरकार बनेगी और शिवसेना का ही मुख्यमंत्री होगा। शिवसेना नेता संजय राउत ने यहां तक कहा कि अगले एक-दो दिन में सबकुछ साफ हो जाएगी और अच्छी खबर मिलने की संभावना है। अब देखना यह है कि महाराष्ट्र की राजनीति किस करवट बैठती और कब तक यहां सरकार का गठन होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो