scriptपीएम मोदी का राहुल गांधी पर दिया गया ‘बाल्टी’ बयान गैर जिम्मेदाराना: शिवसेना | Shiv sena says PM Modi comment on rahul gandhi is unfortunate | Patrika News

पीएम मोदी का राहुल गांधी पर दिया गया ‘बाल्टी’ बयान गैर जिम्मेदाराना: शिवसेना

locationनई दिल्लीPublished: May 10, 2018 12:01:46 pm

बुधवार को कर्नाटक में पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर ‘बाल्टी’ रखकर प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश रखने का आरोप लगाया।

karnataka elections
नई दिल्ली। कर्नाटक की रैली में पीएम मोदी द्वारा राहुल गांधी का मजाक बनाना भाजपा की सहयोगी सहयोगी शिवसेना को नागवार गुजरा है।शिवसेना का कहना है कि राहुल गांधी ने पीएम बनने की इच्छा जताकर कोई गुनाह नहीं किया है। इसका मजाक उड़ाना ठीक नहीं। शिवसेना का कहना है कि राहुल गांधी युवा हैं और अगर उन्हें लगता है कि वो पीएम बन सकते हैं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है।
राहुल को पीएम बनने का हक

मीडिया से बातचीत में शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि ”राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष हैं।आज उनके पास भले ही उतने सांसद न हों लेकिन वो अब भी एक बड़ी और राष्ट्रीय पार्टी हैं। साठ साल देश की सत्ता उनके पार्टी के पास रही है, ऐसे में अगर उन्हें लगता है कि 2019 में परिवर्तन होगा और वह प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो इसमें गलत क्या है।किसी पार्टी या किसी और नेता को इसकी आलोचना करने या इस बयान का मजाक बनाने का कोई तुक नहीं।” उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में एक सामान्य व्यक्ति को भी प्रधानमंत्री बनने का हक है। मोदी जी भी इसी प्रक्रिया के तहत प्रधानमंत्री बने हैं। बेहतर है कि वह अपना दिन न भूलें।”
महबूबा मुफ्ती का बड़ा बयान: पीएम मोदी को अटल सरकार के नक्शेकदम पर चलने की सलाह

बता दें कि कल बुधवार को कर्नाटक के कोलार में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर बाल्टी रखकर पीएम पद के लिए तैयार होने का आरोप लगाया था। पीएम मोदी ने राहुल के पीएम बनने की इच्छा जताने वाले बयान की तुलना गांव के किसी दबंग और नामदार से करते हुए राहुल गांधी को भी उस दबंग की तरह बताया था जो किसी की परवाह नहीं करता है।
क्या कहा था पीएम मोदी ने

प्रधानमंत्री ने कल कोलार में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर तंज किया था। पीएम मोदी ने कहा था कि ” अगर किसी गांव में पानी की किल्लत होती है और गांव को पता चलता है कि मंगलवार को तीन बजे पानी का टैंकर आने वाला है, तो गांव के भोले-भाले लोग सुबह से अपनी बाल्टी रखकर लाइन लगते हैं। लाइन लगाकर ये लोग अपने घर चले जाते हैं।तभी गांव का जो दबंग होता है वह कानून लोकतंत्र के नियमों को ताख पर रखकर ऐन वक्त पर वहां पहुंच जाता है और बाकियों की बाल्टी को दूर करके अपनी बाल्टी रख देता है।”
बात दें कि मंगलवार को राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो वो पीएम बन सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो