शिवसेना का मोदी सरकार पर हमलाः बोली का नहीं पाकिस्तान से हो 'गोली' का व्यवहार

शिवसेना का मोदी सरकार पर हमलाः बोली का नहीं पाकिस्तान से हो 'गोली' का व्यवहार

dheeraj sharma | Publish: Sep, 08 2018 01:07:50 PM (IST) | Updated: Sep, 08 2018 01:33:26 PM (IST) राजनीति

शिवसेना ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से लेकर पाकिस्तान से व्यवहार बदलने तक हर मोर्चे पर तल्ख किए तेवर

नई दिल्ली। पिछले लंबे समय से शिवसेना मोदी सरकार की नीतियों और रीतियों को लेकर हमले कर रही है। फिर चाहे वो नोटबंदी हो या फिर जीएसटी। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर भी लगातार शिवसेना केंद्र सरकार को घेरती रही है। वहीं आतंकवाद के दोस्त और पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से बातचीत के रवैये को भी शिवसेना ने हमेशा नकारा है। एक बार फिर पाकिस्तान को लेकर मोदी सरकार पर शिवसेना ने निशाना साधा है। दरअसल पाकिस्तान के सेना प्रमुख की धमकी के बाद शिवसेना ने अपने तेवर तल्ख कर दिए हैं।

भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आज से, ये पांच मुद्दे रहेंगे चर्चा का केंद्र

पाकिस्तान के प्रति बदलें नजरिया

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि पाकिस्तान के साथ हमें जो व्यवहार करना चाहिए वो बोली का नहीं बल्कि गोली का होना चाहिए। राउत ने कहा है कि लगातार हम बातचीत पर जोर देते हैं बॉर्डर पार से लगातार हमारे जवानों को गोलियां दागी जाती हैं। अब वक्त आ गया है कि हम अपने व्यवहार में बदलाव लाएं और गोलियों से उनका जवाब दें।

अमरीका: विश्व हिन्दू सम्मलेन में लव जिहाद पर चर्चा, शर्मिला टैगोर और करीना कपूर के विवाह पर निशाना

वादों के पूरा होने का इंतजार कर रही जनता

राउत यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि, मोदी सरकार को पांच पूरे होने आए हैं, लेकिन अब तक उन्होंने ऐसा कोई काम नहीं किया कि हम तालियां बजाकर स्वागत कर सकें। देश की जनता उनके किए वादों का इंतजार कर रही है जो उन्होंने सरकार में आने से पहले किए थे। उन्होंने पाक अधिकृत कश्मीर को भारत का हिस्सा बनाने का जो वादा किया था उसका भी देशवासियों को बेसब्री से इंतजार है। यही नहीं रोजगार से लेकर पेट्रोल-डीजल के दामों तक हर मोर्चे पर सरकार लगातार विफल रही है। राउत ने ट्वीट के जरिये मोदी सरकार की नीतियों पर कई सवाल खड़े किए।

Ad Block is Banned