scriptशिवसेना का मोदी सरकार पर हमला, गरीबों का फायदा करना है तो 8 लाख वालों को इनकम टैक्स में दें छूट | Shiv sena target pm modi want help poor give income tax rebate 8 lakh | Patrika News

शिवसेना का मोदी सरकार पर हमला, गरीबों का फायदा करना है तो 8 लाख वालों को इनकम टैक्स में दें छूट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2019 05:25:34 pm

शिवसेना का मोदी सरकार पर हमला, गरीबों का फायदा करना है तो 8 लाख वालों को इनकम टैक्स में दें छूट

shiv sena

शिवसेना का मोदी सरकार पर हमला, गरीबों का फायदा करना है तो 8 लाख वालों को इनक टैक्स में दें छूट

नई दिल्ली। मोदी सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। खास तौर पर सहयोगी दलों से पारा पाना उनके लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। एनडीए घटक दल शिव सेना ने एक बार फिर मोदी सरकार को जमकर घेरा है। लोकसभा चुनाव से पहले भले ही पीएम मोदी ने गरीब सवर्णों के लिए आरक्षण का तोहफा दिया हो लेकिन उनका यही चुनावी स्टंट उनके लिए गले की फांस बनता जा रहा है।
https://twitter.com/ANI/status/1084366876262711296?ref_src=twsrc%5Etfw
विरोधियों को निशाने के साथ-साथ अब मोदी अपनों के निशाने पर भी आ गए हैं। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा है कि मोदी सच मुच गरीबों का भला चाहते हैं तो उन्हें 8 लाख तक की कमाई वालों को इनकम टैक्स में छूट देनी चाहिए। यही नहीं उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार को कई मुद्दों पर जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि जनता आपको राम मंदिर के नाम पर बहुमत दिया लेकिन आपने उन्हें सिर्फ धोखा दिया है। आगे भी ऐसा नहीं लगता कि भाजपा कोई राम मंदिर बना रही है।
https://twitter.com/hashtag/RamMandir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले यूपी में सपा-बसपा का गठबंधन शिवसेना को पसंद नहीं आया। शिवसेना ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा के चुनाव पूर्व गठबंधन ने कांग्रेस की परिकल्पना वाले महागठबंधन पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। लोकसभा चुनाव के लिए सपा और बसपा के बीच गठबंधन की औपचारिक घोषणा पर निशाना साधते हुए शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कायंद ने कहा कि दोनों पार्टियों की विचारधारा अलग है और कोई भी जनोन्मुखी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो