MP Political Crisis: शिवराज सिंह चुने गए विधायक दल के नेता, चौथी बार बनेंगे मुख्यमंत्री

  • mp political crisis: Kamalnath ने फ्लोर टेस्ट से पहले दिया इस्तीफा
  • कमलनाथ के इस्तीफे के साथ ही बीजेपी खेमे में हलचल
  • शिवराज सिंह बन सकते हैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री

By: Shivani Singh

Updated: 20 Mar 2020, 07:09 PM IST

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में सियासी संग्राम ( mp political crisis ) चरम पर है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ( Kamal Nath's resignation ) ने फ्लोर टेस्ट से पहले ही इस्तीफा दे दिया है। कमलनाथ के इस्तीफे के साथ ही बीजेपी खेमे में हलचल शुरू हो गई है। बीजेपी ( BJP ) विधायकों ने तीन बार राज्य के मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chauhan ) को विधायक दल का नेता चुन लिया है। इसके साथ ही शिवराज सिंह चौथी बार राज्य के मुख्यमंत्री बनने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें-MP Political Crisis: कमलनाथ का इस्तीफा, शिवराज होंगे मध्य प्रदेश के अगले सीएम

बता दें कि बीजेपी की तरफ से मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की रेस में शिवराज सिंह के अलावा दूसरा बड़ा नाम केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ( ( Narendra Singh Tomar ) का था। ऐसा माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार का तख्ता पलट करने में तोमर का सबसे बड़ा हाथ रहा है।

17 दिन बाद खत्म हुआ सियासी नाटक

kamal-nath.png

कमलनाथ के इस्तीफे साथ ही 17 दिन बाद मध्य प्रदेश का सियासी नाटक खत्म हो गया। दरअसल, फ्लोर टेस्ट से पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ( Kamalnath ) ने इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने के बाद कमलनाथ ने बीजेपी पर राज्य में कांग्रेस ( Congress ) की सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बीजेपी को चेताते हुए कहा कि वह याद रखे कि कल और परसो भी आएगा। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता बीजेपी को कभी माफ नहीं करेगी।

Kamal Nath
Show More
Shivani Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned