बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान, राहुल को बताया रणछोड़ गांधी

  • Rahul Gandhi Resign पर शिवराज सिंह चौहान का तंज
  • कर्नाटक में छाए सियासी संकट पर भी बोले- बीजेपी नेता
  • बीजेपी सदस्यता अभियान के दौरान शिवराज का बड़ा बयान

By: धीरज शर्मा

Published: 07 Jul 2019, 02:56 PM IST

नई दिल्ली। बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( BJP Leader Shivraj Chouhan ) ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। शिवराज सिंह चौहान राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा ( Rahul Resign ) देने पर उनकी चुटकी ली है और कहा है कि राहुल गांधी रणछोर गांधी हो गए हैं। आपको बता दें कि शिवराज सिंह दिल्ली में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ( Haryanvi dancer sapna choudhary )को बीजेपी की सदस्यता दिलाने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।


रविवार को बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत हुई। इसके तहत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं जेपी नड्डा, शिवराज सिंह चौहान समेत कई लोग मौजूद रहे। इस बीच हरियाणा की डांसर सपना चौधरी को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

ये भी पढ़ेंः Karnataka Crisis: मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- फूट डालकर सरकार गिराना चाहती है भाजपा

शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान कर्नाटक में छाए सियासी संकट पर भी बात की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को समझ आ रहा है कि उन्हें किसी पार्टी के साथ रहना चाहिए। प्रदेश में चल रही उथल पुथल ये बयां कर रही है कि कांग्रेस नेतृत्व से नेता खुश नहीं हैं।

राहुल गांधी पर कसा तंज

बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया है। उनके पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने और लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेने वाले कदम पर शिवराज सिंह चौहान ने निशाना साधा है। शिवराज ने कहा है कि राहुल गांधी अब रणछोड़ गांधी हो गए हैं, वो लड़ाई के बीच से ही मैदान छोड़ रहे हैं।

 

दिल्ली: राजनीति में उतरीं मशहूर डांसर सपना चौधरी, भाजपा में हुईं शामिल

डीके शिवकुमार ने बोले- सब ठीक है
उधर...कर्नाटक में छाए सियासी संकट को लेकर कांग्रेस के नेता और प्रदेश के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा है कि पार्टी के नाराज नेता जल्द पार्टी में लौट आएंगे। सभी नेता पार्टी के संपर्क में हैं और हम मिलकर इस मसले सुलझा लेंगे।


वहीं कांग्रेस विधायक एच के पाटिल भी कह चुके हैं कि कांग्रेस जिन विधायकों ने पार्टी छोड़ी है वे सभी वापस आ जाएंगे। यही नहीं सिद्धारमैया ने भी अपने बयान में ये साफ किया है कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन बना रहेगा। इस पूरे घटनाक्रम के पीछे बीजेपी का ऑपरेशन लोटस है।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned