scriptVideo: मुंबई में तीन तलाक पर भाषण दे रहे थे ओवैसी, भीड़ में से किसी शख्स ने फेंका जूता | Shoes hurled on asaduddin owaisi in Mumbai during a rally | Patrika News

Video: मुंबई में तीन तलाक पर भाषण दे रहे थे ओवैसी, भीड़ में से किसी शख्स ने फेंका जूता

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2018 11:11:47 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

रैली के दौरान ओवैसी तीन तलाक के मुद्दे पर बोले रहे थे। इस घटना के बाद भी उन्होंने अपना भाषण जारी रखा।

Shoes hurled on asaduddin owaisi in Mumbai during a rally

Shoe hurled on asaduddin owaisi

मुंबई: हैदराबाद से सांसद और AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को मुंबई में एक सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। इस सभा के दौरान ओवैसी के साथ एक घटना घट गई। दरअसल, उनके भाषण के दौरान किसी शख्स ने ओवैसी के उपर जूता फेंक दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, लेकिन पुलिस उसकी पहचान को छिपा रही है। ये घटना उस वक्त हुई, जब ओवैसी दक्षिणी मुंबई के नागपाड़ा इलाके में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।
तीन तलाक के मुद्दे पर बोल रहे थे ओवैसी
खबरों के मुताबिक, इस रैली में असदुद्दीन ओवैसी तीन तलाक के मुद्दे पर रैली में बोल रहे थे। इसी दौरान भीड़ में से किसी शख्स ने ओवैसी पर जूता फेंका। हालांकि गनीमत ये रही कि वो जूता ओवैसी को लगा नहीं। इस मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि रात करीब पौने 10 बजे जब ओवैसी तीन तलाक के मुद्दे पर बोल रहे थे, तभी एक शख्स ने उन पर जूता फेंक दिया। जैसे ही जूता ओवैसी की ओर उछला उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी सामने आ गए, जिससे ओवैसी को जूता नहीं लगा।
ओवैसी ने इसके बाद भी जारी रखा भाषण
जूता फेंकने की घटना के बाद भी ओवैसी ने अपना भाषण जारी रखा और कहा कि मैं अपने लोकतांत्रिक अधिकार के लिए अपनी जान देने को तैयार हूं। ये सभी निराश लोग है जो यह नहीं देख सकते हैं कि तीन तलाक पर सरकार का फैसला जनता खासतौर पर मुसलमानों ने स्वीकार नहीं किया है। औवेसी ने जूता फेंकने वाले शख्स के बारे में कहा, ‘‘ ये लोग उन लोगों में से हैं जो महात्मा गांधी, गोविंद पानसरे और नरेंद्र डाभोलकर के हत्यारों की विचारधारा को फोलो करते हैं, लेकिन उनके खिलाफ सच बोलने से मुझे कोई नहीं रोक सकता।
AIMIM के विधायक ने कहा- हमें फर्क नहीं पड़ता
ओवैसी पर जूता फेंके जाने को लेकर AIMIM के विधायक इम्तियाज जलील ने कहा कि ओवैसी को जूता नहीं लगा है और ऐसे में भी उन्होंने अपना भाषण पूरा किया। जलील ने कहा कि कुछ लोग और राजनैतिक दल चाहते हैं कि हम सच न बोलें, लेकिन इस तरह की घटनाओं से हमें फर्क नहीं पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो