scriptजेपी नड्डा के घर पहुंचे शुवेंदु, मुकुल और सोनोवाल, अमित शाह की मौजूदगी में होगी बंगाल और असम पर चर्चा | Shuvendu, Mukul and Sonowal arrive at JP Nadda's house discussion on Bengal and Assam in presence of Amit Shah | Patrika News

जेपी नड्डा के घर पहुंचे शुवेंदु, मुकुल और सोनोवाल, अमित शाह की मौजूदगी में होगी बंगाल और असम पर चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 13, 2021 03:58:54 pm

Submitted by:

Dhirendra

Breaking :

कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने कई केंद्रीय मंत्री भी पहुंचे।
पार्टी प्रत्याशियों के चयन और चुनावी रणनीति पर होगी चर्चा।

jp nadda

कोर कमेटी की बैठक के बाद शनिवार शाम को बीजेपी केंद्रीय समिति की बैठक होगी।

नई दिल्ली। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव तैयारियों के बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर कोर कमेटी की एक रणनीतिक बैठक बुलाई गई है। कोर कमेटी की बैैठक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में होगी। इसमें पार्टी प्रत्याशियों के चयन और चुनावी रणनीति पर चर्चा होने की संभावना है।
https://twitter.com/ANI/status/1370612611708985346?ref_src=twsrc%5Etfw
इस बैठक में भाग लेने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बिहार सरकार के मंत्री शाहनवाज हुसैन, असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल, हिमंत बिस्वा सरमा, बीजेपी नेता मुकुल रॉय और शुवेंद जेपी नड्डा के घर पहुंच चुके हैं। बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में असम और बंगाल के मुद्दे पर अहम निर्णय लिए जा सकते हैं।
आज शाम केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक

कोर कमेटी की बैठक समाप्त होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, महासचिव बीएल संतोष की मौजूदगी में शनिवार शाम को बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी। इस बैठक में पांच चुनावी राज्यों के उम्मीदवारों पर फैसला होने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो