कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया का आरोप, बंगाल में कोरोना के बढ़ रहे मामलों के लिए मोदी और शाह​ जिम्मेदार

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के कांग्रेसी नेता सिद्धारमैया ने पश्चिम बंगाल में चुनावी रैलियों को लेकर उठाए सवाल।

By: Mohit Saxena

Published: 03 May 2021, 12:42 PM IST

नई दिल्ली। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के कांग्रेसी नेता सिद्धारमैया ने रविवार को भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पश्चिम बंगाल में चुनावी रैलियां कराने के बाद कोविड-19 संक्रमण से हो रहीं मौतों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

Read More: पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत पर बोले यशवंत सिन्हा, पीएम मोदी और अमित शाह को देना चाहिए इस्तीफा

विशेषज्ञों की चेतावनियों की अनदेखा किया

कई के ट्वीट्स जरिए सिद्धारमैया ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हुए नुकसान की जिम्मेदारी पीएम को लेनी चाहिए। इसके साथ कोरोना के कारण कई निर्दोष लोगों की मौत के लिए भी वे ही जिम्मेदार हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि दोनों ने सभी विशेषज्ञों की चेतावनियों की अनदेखा किया और ECI को पश्चिम बंगाल में चुनाव कराने के लिए दबाव डाला। यह उनका स्वार्थी मकसद है, जिसके कारण कोरोना के मामलों में वृद्धि हुई है।

Read More: Assam Election Result 2021: असम में बंपर जीत के बाद सीएम के नाम पर नहीं सहमति? जानिए क्या बोले पार्टी नेता

राजनीतिक दल कठोर आलोचना के घेरे में

कोरोना वायरस के मामलों में लगातार उछाल के बीच विभिन्न चुनावी रैलियों के आयोजन के लिए सभी राजनीतिक दल कठोर आलोचना के घेरे में आ गए हैं। चुनाव आयोग (ईसीआई) के 26 फरवरी को विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बंगाल में 75 फीसदी तक बढ़े हैं। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की टीएमसी ने शानदार प्रदर्शन कर बड़ी जीत हासिल की है। वहीं कांग्रेस और वामदल अपना खाता भी नहीं खोल सके हैं।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned