scriptकर्नाटक: पूर्व सीएम सिद्धारमैया को आया गुस्सा, छोटी सी बात पर अपने ही कर्मचारी को मारा थप्पड़ | Siddaramaiah slapped his office boy in mysore Karnataka | Patrika News

कर्नाटक: पूर्व सीएम सिद्धारमैया को आया गुस्सा, छोटी सी बात पर अपने ही कर्मचारी को मारा थप्पड़

locationनई दिल्लीPublished: Sep 04, 2019 12:31:49 pm

Karnataka Politcs में एक भार मचा घमासान
Mysore में पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कर्मचारी को जड़ थप्पड़
छोटी सी बात पर चढ़ा कांग्रेस नेता का पारा

65.jpg
नई दिल्ली। कर्नाटक में सियासी घमासान कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कभी सत्ता की चाबी के लिए लड़ाई तो कभी नेताओं के आपसी संघर्ष ने कर्नाटक में एक अलग ही बवाल खड़ा कर दिया है। अभी कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी का मामला थमा ही नहीं था कि कांग्रेस के एक और कद्दावर नेता को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।
कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने अपने कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया है।

दिग्गज नेता की इस हरकत के बाद प्रदेश में सियासी बवाल खड़ा हो गया है।
एक तरफ विरोधियों ने सिद्धारमैया को घेरना शुरू कर दिया है तो दूसरी तरफ पार्टी के नेता भी परेशान हैं।

देश के कई राज्यों की तरफ तेजी से बढ़ रहा है तूफान, घर ले आए जरूरी राशन, अगले तीन दिन होगी जमकर बारिश
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बुधवार को कर्नाटक की सियासत एक बार फिर गर्मा गई। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अपने ही ऑफिस में एक कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल सिद्धारमैया मैसूर में मौजूद थे। इस दौरान उनके आदमी ने किसी अधिकारी से सिद्धारमैया से बात कराने की कोशिश की।
मोबाइल फोन को सिद्धारमैया के कान पर लगा दिया। बस फिर क्या था इसके बाद सिद्धारमैया ने आपा ही खो दिया और सबके सामने अपने ही कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया। सिद्धारमैया का ये बर्ताव विरोधियों को भी रास नहीं आया और उनसे मांगी मांगने की बात कही।
हालांकि अब तक इस मामले पर सिद्धारमैया की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन जिस तरह प्रदेश में नेताओं का पारा चढ़ रहा है वो ये बताता है कि कुछ तो गड़बड़ है।
सिद्धारमैया का अपने कर्मचारी को थप्पड़ मारता वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह उनके करीब खड़ा एक कर्मचारी उनके कान की तरफ एक फोन लेकर आता है और बस इतनी बात पर वो भड़क जाते हैं। फिर पूरी मीडिया के सामने ही इस कर्मचारी को एक थप्पड़ जड़ देने के बाद उसे अपने हाथ से ही आगे की ओर धकेलते हुए चले जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो