scriptशपथ ग्रहण समारोह में केजरीवाल के गेटअप में छाए ‘छोटे मफलरमैन’, पोस्टर पर दिया खास निमंत्रण | 'Small mufflerman' in Kejriwal's getup at the swearing ceremony | Patrika News

शपथ ग्रहण समारोह में केजरीवाल के गेटअप में छाए ‘छोटे मफलरमैन’, पोस्टर पर दिया खास निमंत्रण

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2020 11:12:24 am

Submitted by:

Mohit Saxena

पोस्टर पर दिए मैसेज में लिखा, केजरीवाल अंकल के शपथ ग्रहण में जलूल जलूल आना
एक साल के अव्यान को शपथ ग्रहण समारोह में नए अवतार में देखा जा सकता है

little kejriwal

नन्हें केजरीवाल ने दिया निमंत्रण।

नई दिल्ली।दिल्ली चुनाव में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को प्रचंड बहुमत मिला है। इस जीत को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकताओं के बीच जबरदस्त उत्साह है। केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के सीएम बनेंगे। शपथ ग्रहण समारोह को देखने के लिए करीब एक लाख से अधिक समर्थक जुटने वाले हैं। इस बीच एक नन्हा समर्थक इन दिनों खूब चर्चा में है। ‘आप’ को मिली जीत के जश्न में यह नन्हा समर्थक खूब छाया रहा। दरअसल, मतगणना के दिन ‘छोटू मफलरमैन’ आकर्षण का केंद्र रहा। हर तरफ उसकी चर्चा रही। उसके इस गेटअप में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।
आज केजरीवाल तीसरी बार लेंगे CM पद की शपथ, रामलीला मैदान में दिल्ली की जनता होगी मेहमान

गौरतलब है कि शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली शासन में खास योगदान करने वाले विभिन्न क्षेत्रों के 50 प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया है। ये सभी नए मंत्रिमंडल के साथ मंच साझा करेंगे। इनमें विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले लोग शामिल होेंगे। विभिन्न तबके के लागों में डॉक्टर, ऑटो चालक,’फरिश्ते योजना’ के तहत सड़क दुर्घटना में लोगों की मदद करने वाले आम लोग, बस कंडक्टर, सफाई कर्मचारी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी शामिल होंगे।
littlekejriwal1.jpg
इन मेहमानों में बेहद खास मेहमान होगा वह नन्हा स बच्चा जो अरविंद केजरीवाल की तरह मफलर बांधकर लोगों के बीच चर्चित हो चुका है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस ‘क्यूट केजरीवाल’ से मिलने की इच्छा जताई थी। मगर व्यस्त होने के कारण वह मिल नहीं सके।
अब आम आदमी पार्टी ने उसे शपथ ग्रहण समारोह में खास मेहमान के तौर पर न्योता भेजा है। हर कोई ये देखना चाहता है कि केजरीवाल अंकल के शपथ ग्रहण समारोह में एक साल का अव्यान (Avyaan) किस गेटअप में होगा। उनका एक पोस्टर भी लोगों के बीच चर्चित हो रहा है। इस पर अव्यान की केजरीवाल वाले गेटअप की तस्वीर है और नीचे लिखा है कि केजरीवाल अंकल के शपथ ग्रहण में जलूल जलूल आना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो