scriptVIDEO: एजुकेशन को लेकर निशाने पर आईं स्मृति ईरानी का कांग्रेस को जवाब | Smriti Irani's answer to the Congress's over the degree dispute | Patrika News

VIDEO: एजुकेशन को लेकर निशाने पर आईं स्मृति ईरानी का कांग्रेस को जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Apr 12, 2019 03:08:22 pm

Submitted by:

Mohit Panchal

कांग्रेस ने स्मृति ईरानी की शिक्षा पर उठाया सवाल
कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कसा तंज
गाना गाकर बनाया स्मृति की शिक्षा का मजाक

news

VIDEO: डिग्री को लेकर कांग्रेस के निशाने पर आई स्मृति ईरानी का जवाब

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी एजुकेशन को लेकर एक बार फिर कांग्रेस के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, स्मृति ईरानी ने अमेठी में अपने नामांकन के साथ जो हफलनामा दाखिल किया है, उसने अपनी शिक्षा केवल बारहवीं तक दशाई है। जबकि 2014 में नामांकन के दौरान उन्होंने अपने हलफनामे में शिक्षा स्नातक दिखाई थी। इस बात को लेकर कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने गाना गाकर स्मृति पर तंज कसा है।

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में एलओसी पर पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, गोलीबारी जारी

आपको बता दें कि शिक्षा को लेकर कांग्रेस पहले भी स्मृति ईरानी को घेर चुकी है। तब कांग्रेस ने उनकी डिग्री को लेकर सवाल उठाए थे। लेकिन इस बार जब स्मृति ने हलफनामे में खुद को 12वीं पास बताया है तो कांग्रेस ने आक्रमक रुख अख्तियार कर लिया है। कांग्रेस प्रियंका चतुर्वेदी ने उन पर तंज करते हुए उनके टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की थीम को लेकर एक गाना गया। मीडिया से रूबरू हो रही प्रियंका ने कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोई स्नातक के बाद 12वीं में प्रवेश कर रहा है। वहीं, स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने उनको प्रताड़ित किया है। लेकिन जितना कांग्रेस उनको प्रताड़ित करेगी, उतना ही वह जमकर चुनाव लड़ेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो