scriptस्मृति का कांग्रेस पर हमला, कहा-अमेठी के लोगों ने मुझे “दीदी” माना | Smriti Irani slams congress says Amethi accepted me as his sister | Patrika News

स्मृति का कांग्रेस पर हमला, कहा-अमेठी के लोगों ने मुझे “दीदी” माना

Published: Sep 20, 2015 03:56:00 pm

केन्द्रीय मंत्री
स्मृति ईरानी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस उनका जितना विरोध करेगी उनकी सक्रियता
उतनी ही बढ़ती जाएगी

Smriti Irani

Smriti Irani

अमेठी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस उनका जितना विरोध करेगी उनकी सक्रियता उतनी ही बढ़ती जाएगी। ईरानी ने कहा, “अमेठी के लोगों ने मुझे “दीदी” माना हैं। यहां कोई मेरी जुबान बंद नही करा सकता। अमेठी आई हूं तो अमेठी जीतकर दिखाऊंगी। झंडा गाड कर रहूंगी। कांग्रेस जितना विरोध करेगी मेरी सक्रियता उतनी बढती जाएगी।”

ईरानी ने कहा, राहुल गांधी के खिलाफ बोलने पर कांग्रेस कमिटी ने शनिवार को मुझे एक नोटिस भेजा। मानव संसाधन विकास मंत्री ने कहा कि अमेठी में उनकी सक्रियता से कांग्रेस डरी हुई है और शायद इसीलिए जब वह यहां आती है, कांग्रेसी उनके विरोध में आंदोलन के लिए बाध्य हो जाते हैं।

उधर, केन्द्रीय मंत्री के आगमन पर शिक्षामित्रों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के संभावित प्रदर्शन के मद्देनजर पूरे शहर में एहतियात के तौर पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ईरानी के विरोध में जगह जगह प्रदर्शन किए।

गौरीगंज थाने के सामने बड़ी तादाद में कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने रायबरेली टांडा मार्ग पर जाम लगा दिया जिससे सड़क के दोनो ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। हालांकि पुलिस के आला अधिकारियों के दखल के बाद जाम खोला जा सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो