इंडिपेंडेंस डे- आप सरकार का इवेंट विवादों में

इंडिपेंडेंस डे- आप सरकार का इवेंट विवादों में
arvind kejriwal

सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई, विवादों में घिरे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। शनिवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब शेयर की जा रही है जिसमें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में छात्रों को सफेद और केसरिया रंगों के कपड़ों में बैठा गया है। छात्रों को कुछ इस तरह बैठाया गया कि उनके सिटिंग फॉर्मेशन में दिल्ली सीएम का अरविंद केजरीवाल का नाम नजर आ रहा है। इसको लेकर भाजपा ने एक बार फिर केजरीवाल पर निशाना साधा है।


भाजपा ने आप सरकार पर आत्म स्तुति के लिए पब्लिक फंड इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया है। भाजपो द्वारा लगाए गए आरोपों के जवाब में आप सरकार ने ये बात स्वीकारी है कि केजरीवाल का दिखाया गया, लेकिन आप ने इस बात से इनकार कर दिया है कि ऐसा मुख्यमंत्री कार्यालय के निर्देशों पर किया गया है। दिल्ली सरकार ने कहा कि, छात्रों ने 'वेलकमÓ और 'थेंक यूÓ जैसे कई अन्य मैसेज भी डिस्पले किए हैं।


वहीं दिल्ली के ट्रांसपोर्ट व लेबर मिनिस्टर गोपाल राय ने कहाकि, इवेंट में केजरीवाल का नाम दिखाए जाने का आइडिया अच्छा नहीं लगा है। वहीं दिल्ली के कानून मंत्री कपिल मिश्रा के ट्वी के बाद एक फोटो वायरल हो गई है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, छात्रों ने छत्रसाल स्टेडियम में केजरीवाल का नाम प्लेकार्ड्स का इस्तेमाल कर लिखा है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned