scriptयूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी का बड़ा बयान, मोदी सरकार की उल्‍टी गिनती शुरू | Sonia Gandhi big statement, Modi government countdown begin | Patrika News
राजनीति

यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी का बड़ा बयान, मोदी सरकार की उल्‍टी गिनती शुरू

लोगों को मोदी सरकार की तानाशाही और उसके खतरों के बारे में जागरूक करना होगा।

Jul 23, 2018 / 11:19 am

Dhirendra

soniya

यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी का बड़ा बयान, मोदी सरकार की उलटी गिनती शुरू

नई दिल्ली। यूपीए अध्‍यक्ष और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी की उल्‍टी गिनती शुरू हो गई है। इसके साथ ही उन्‍होंने ये बात भी कही कि लोगों को उस संभावित खतरे से भी बचाना होगा जो मोदी सरकार की वजह से एक खतरे के रूप में भारतीय लोकतंत्र के ऊपर मंडरा रहा है। ये बात उन्‍होंने कांग्रेस के नेताओं से कही। सोनिया गांधी ने कहा कि लोगों पर मंडरा रहे खतरों को रोकना विपक्षी पार्टी होने के नाते हमारी नैतिक जिम्‍मेदारी है।
लोगों की नाराजगी से हताश हैं मोदी
पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने भारत के वंचितों और गरीबों के लिए अहितकारी मोदी सरकार की नीतियों पर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि यह निराशा का विषय है कि सरकार को गरीबों और दलितों की चिंता नहीं है। उन्‍होंने मोदी सरकार के खौफ के शासन को लेकर भी पार्टी के नेताओं और लोगों को आगाह किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जिस अंदाज में बोलते हैं और लोगों को असहिष्‍णुता, धर्मनिरपेक्षता, राष्‍ट्रवाद और सांप्रदायिकता के मुद्दे पर धमकाते हैं वो उनकी हताशा को दर्शाता है। इससे साफ है कि मोदी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। उन्‍होंने कहा कि लोगों को मोदी सरकार की तानाशाही के बारे में जागरूक करना होगा।
ठबंधन धर्म को लेकर कांग्रेस प्रतिबद्ध
यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस गठबंधन धर्म का पालन करने और उसे सफल बनाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। इस दिशा में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी द्वारा किए जा रहे प्रयास में हम सभी उनके साथ हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा से सीख लेने की भी नसीहत दी है। उन्‍होंने कहा कि अहंकारी पीएम के प्रकोप से लोगों को बचाने के लिए हमें अतिरिक्‍त प्रयास करने होगे।

Home / Political / यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी का बड़ा बयान, मोदी सरकार की उल्‍टी गिनती शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो