script‘भारत बचाओ रैली’ में सोनिया की ललकार, आज देश में अंधेर नगरी चौपट राजा वाला माहौल | Sonia Gandhi In Bharat Bachao Rally | Patrika News

‘भारत बचाओ रैली’ में सोनिया की ललकार, आज देश में अंधेर नगरी चौपट राजा वाला माहौल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2019 07:38:57 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की ‘भारत बचाओ रैली’
सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला

sonia gandhi
नई दिल्ली। मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस की ‘भारत बचाओ रैली’ में सभी नेताओं ने एक साथ जमकर हमला बोला। कांग्रेस महासचिव सोनिया गांधी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए निशाना साधा। सोनिया गांधी ने कहा कि आज देश में अंधेर नगरी चौपट राजा वाला माहौल है।
https://twitter.com/ANI/status/1205761111775051776?ref_src=twsrc%5Etfw
सोनिया गांधी ने कहा कि आज जब मैं किसान भाइयों की दशा देखती हूं तो बहुत तकलीफ होती है। उन्हें अपने खेतों के लिए सही समय पर बीज नहीं मिलता आसानी से खाद नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि पानी-बिजली नहीं मिलती, फसल के उचित दाम नहीं मिलते। हमारे कामगार भाई-बहन दिनरात मजदूरी में लगे रहते हैं। सर्दी-गर्मी की परवाह किए बिना काम करते रहते हैं फिर भी उन्हें दो वक्त की रोटी नहीं मिलती। सोनिया गांधी ने कहा कि आखिर सरकार का खजना क्यों खाली हो गई, इसकी जांच होनी चाहिए।
https://twitter.com/ANI/status/1205759411764912128?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर जुबानी हमला बोलते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि हम अंतिम सांस तक लोकतंत्र की रक्षा करेंगे। नागरिकता कानून से देश की आत्म तार-तार होगी। उन्होंने कहा कि अब हमें देश के लिए कठोर संघर्ष करना होगा। सोनिया ने कहा कि पीएम मोदी को न तो संसद और न ही संविधान की कोई चिंता है। उन्होंने कहा कि इस देश की हालत बेहद खराब है। सोनिया ने कहा कि गलत नीतियों के कारण देश की हालत बेहद खराब है। सोनिया ने सवाल किया कि आखिर नवरत्न कंपनियां क्यों और किसको बेची जा रही है?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो