scriptसवालों का जवाब नहीं मिलने पर राहुल का तंज, क्या भाषण ही मोदी जी का शासन है? | Speech is the rule of Modi ji: rahul gandhi | Patrika News

सवालों का जवाब नहीं मिलने पर राहुल का तंज, क्या भाषण ही मोदी जी का शासन है?

Published: Dec 09, 2017 12:48:46 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ने पीएम मोदी पर फिर से निशाना साधा।

rahul gandhai
नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान शुरू हो गए हैं। इस बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ने पीएम मोदी पर फिर से निशाना साधा। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि गुजरात में 22 सालों से बीजेपी का राज है, फिर क्यों पीएम के भाषणों से विकास गायब है। उन्होंने कहा कि मैंने पीएम मोदी से 10 सवाल पूछे थे लेकिन उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनका भाषण ही शासन है।
मतदाताओं से वोट डालने की अपील
वहीं उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लोगों से मतदान करने की अपील की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मतदाताओं की भागीदारी लोकतंत्र की आत्मा होती है। गुजरात चुनाव में पहली बार वोट डाल रहे युवा साथियों का बहुत स्वागत और अभिनन्दन। गुजरात की जनता से अपील है कि भारी संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के इस पर्व को सफल बनाएं।
पीएम मोदी से राहुल गांधी का दसवां सवाल, न बेघर को मिला घर और न ही युवा को रोजगार ?

https://twitter.com/OfficeOfRG/status/939358074044686336?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस के बयानवीरों को राहुल की चेतावनी, सुधरे नहीं तो अय्यर से बुरा होगा हश्र
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करने वाले मणिशंकर अय्यर को तत्काल निलम्बित कर कांग्रेस अध्यक्ष बनने जा रहे राहुल गांधी ने बयानवीर नेताओं को स्पष्ट संकेत दे दिए हैं कि पार्टी लाइन और मर्यादा का उल्लंघन करने वालों का हश्र अय्यर से भी बुरा होगा। पार्टी सूत्रों के अनुसार गुरुवार को मणिशंकर अय्यर के प्रधानमंत्री के खिलाफ इस्तेमाल शब्दों से गुजरात में राजनीतिक नुकसान की आशंका थी। इस वजह से पहले उनसे माफी मांगने को कहा गया और बाद में उन्हें प्राथमिक सदस्यता से निलम्बित कर दिया गया। सूत्रों के अनुसार पार्टी ने पहली बार किसी बयानवीर नेता के खिलाफ इतना कठोर कदम उठाया। इससे पहले पार्टी ऐसे नेताओं के बयानों का नोटिस तक नहीं लेती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो