scriptपंजाब: साधु सिंह धर्मसोत का बड़ा बयान, बादल और मजीठिया परिवार राजनीति से संन्‍यास लेकर करे पश्‍चाताप | SS Dharmasot said: Badal and Majithia family repent from politics | Patrika News

पंजाब: साधु सिंह धर्मसोत का बड़ा बयान, बादल और मजीठिया परिवार राजनीति से संन्‍यास लेकर करे पश्‍चाताप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2018 11:01:24 am

Submitted by:

Dhirendra

बादल परिवार के श्री हरिमंदिर साहिब जाकर अपने पापों का प्रायश्चित करने की घटना से साबित हो गया है कि कांग्रेस द्वारा बादल सरकार पर लगाए गए आरोप सही हैं।

dharamsot

पंजाब: साधु सिंह धर्मसोत ने कहा- बादल और मजीठिया परिवार राजनीति से सन्‍यास लेकर पश्‍चाताप करे

नई दिल्‍ली। पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने कहा है कि बादल सरकार के दौरन हुए बरगाड़ी कांड व श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी जैसे पाप से बादल और मजीठिया परिवार सात जन्‍मों तक मुक्ति नहीं मिलेगी। उनेंने कहा कि प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर, हरसिमरत कौर बादल व बिक्रम मजीठिया राजनीति से संन्‍यास लेकर अपने कर्मों का पश्‍चाताप करें। हो सकता है ग्रंथ साहित उन्‍हें माफ कर दें।
गुरु साहिब को धोखा न दें
उन्‍होंने कहा कि बादल और मजीठिया परिवार जूतियां साफ करने के बाद अगर फिर राजनीतिक रोटियां सेकता है यह गुरु साहिब व प्रदेश की जनता को धोखा देना होगा। बादल परिवार के श्री हरिमंदिर साहिब जाकर अपने पापों का प्रायश्चित करने की घटना से साबित कर दिया है कि कांग्रेस द्वारा बादल सरकार पर लगाए जा रहे आरोप सही हैं।
दलितों को मिलेगा बिजली सब्सिडी
धमसोत ने कहा कि दलित वर्ग को बिजली सब्सिडी और भारी भरकम बिलों का मामला पंजाब कैबिनेट के एजेंडे में रखा गया है। इसे जल्‍द लागू कर दिया जाएगा। पावर कंपनियां दलितों से सब्सिडी के यूनिट छोड़ केवल अधिक उपयोग की गई बिजली का ही बिल वसूलेगा। धर्मसोत ने कहा कि स्‍कॉलरशिप घोटाले को लेकर ऑडिट चल रहा है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद जांच पूरी करके अगले सेशन से पहले घोटाले में शामिल दोषी सलाखों के पीछे होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो