scriptस्टालिन ने डीएमके पर ठोका दावा, कहा- मैं ही हूं पार्टी का प्रभारी | Stalin claim as I am the DMK party in-charge | Patrika News

स्टालिन ने डीएमके पर ठोका दावा, कहा- मैं ही हूं पार्टी का प्रभारी

Published: Aug 16, 2018 09:51:03 am

Submitted by:

Mohit Saxena

एम करुणानिधि के निधन के बाद पार्टी काडर को स्टालिन ने लिखा पत्र

stalin

स्टालिन ने डीएमके पर ठोका दावा, कहा- मैं ही हूं पार्टी का प्रभारी

चेन्नई। दो भाइयों के बीच डीएमके पार्टी में प्रभुत्व की लड़ाई जोर पकड़ती जा रही है। डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने मंगलवार को कहा कि अपने पिता और पार्टी अध्यक्ष एम करुणानिधि के निधन के बाद वह पार्टी के प्रभारी हैं। एक पत्र के जरिए पार्टी काडर को स्टालिन ने कहा कि हमारी पार्टी के नेता हमें छोड़कर चले गए हैं और मैं पार्टी का प्रभार लेते हुए यह आशा करता हूं कि पार्टी का काडर मेरे पक्ष में होगा।
पिता के आशीर्वाद से पार्टी के कार्यकारी अध्‍यक्ष बने

गौरतलब है कि तमिलनाडु में एम करुणानिधि के निधन के बाद बड़े भाई एमके अलागिरी के साथ कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन की उत्तराधिकार को लेकर लड़ाई चल रही है। इसी दौरान पार्टी की मंगलवार को चेन्नई में एक बैठक हुई थी। इसमें ज्यादातर नेताओं ने स्टालिन के नेतृत्व के अंदर अपना विश्वास जताया। स्‍टालिन ने अपने विरोधियों को संदेश देते हुए कहा कि वह अपने पिता के आशीर्वाद से पार्टी के कार्यकारी अध्‍यक्ष बने हैं।
मुझे अपने नेताओं द्वारा तैयार किया गया

गौरतलब है कि स्टालिन का यह पत्र उनके भाई एमके अलागिरी के उस बयान से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें उन्होंने सोमवार को कहा था कि करुणानिधि के वास्तविक हितैषी उनके साथ हैं। स्टालिन ने अपने पत्र में लिखा है कि मुझे अपने नेताओं द्वारा तैयार किया गया है। आपकी मदद से मैं ऐसे सारे मुद्दों पर जीत हासिल करूंगा। स्टालिन ने कहा कि वह अपने काडर के सामने करुणानिधि के बेटे के रूप में खड़े हैं और उनके साथ चलने को तैयार हैं।
स्टालिन के नेतृत्व में बर्बाद हो जाएगी पार्टी

गौरतलब है कि मंगलवार को पार्टी की बैठक से पहले अलागिरी ने स्‍टालिन पर एक बार फिर तीखा हमला बोला था। अलागिरी ने दावा किया कि स्‍टालिन के नेतृत्‍व में पार्टी बर्बाद हो जाएगी। अलागिरी ने मीडिया को दिए साक्षात्‍कार में कहा कि उनका नई पार्टी बनाने या चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है। पार्टी से निकाले जाने के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि हां मेरे पिता ने मुझे निकाला था लेकिन लोगों ने उन्‍हें मेरे खिलाफ भड़काया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो