scriptपाक की नापाक हरकत पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी, शुरू से कह रहा हूं पाकिस्तान के चार टुकड़े करो | subramanian swamy said do four pieces of pakistan | Patrika News

पाक की नापाक हरकत पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी, शुरू से कह रहा हूं पाकिस्तान के चार टुकड़े करो

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2018 04:58:34 pm

Submitted by:

Prashant Jha

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि मैं शुरू से ही कहता आ रहा हूं, युद्ध की तैयारी करो और पाकिस्तान के चार टुकड़े करो।

subramanian swamy
नई दिल्ली: पाकिस्तान की ओर से अंतरराष्ट्रीय सीमा पर लगातार हो रहे सीजफायर उल्लंघन पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि युद्ध के जरिए ही इसका समाधान निकाला जा सकता है। उन्होंने कहा कि मैं शुरू से ही कहता आ रहा हूं, युद्ध की तैयारी करो और पाकिस्तान के चार टुकड़े करो। क्योंकि पाकिस्तान ने सारी हदें पार कर दी है। उल्लेखनीय है कि राजौरी और पुंछ जिलों में 4 फरवरी को पाकिस्तानी गोलीबारी में चार भारतीय जवान शहीद हो गए थे। जबकि चार अन्य घायल हो गए। संघर्ष विराम का उल्लघंन किए जाने को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय सेना के एक कैप्टन सहित चार भारतीय सैनिक शहीद हुए हैं उन्हें भारतीय सेना ‘माकूल जवाब’ देंगी।
कश्मीर विधानसभा में उठा मुद्दा

वहीं केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि पाक की इन हरकतों का भारत करारा जवाब देगा। अहीर ने कहा कि सीमा पार की ऐसी हरकतों को अनदेखा नहीं किया जा सकता और पाकिस्तान को इसके परिणाम भुगतने होंगे। केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान जिसे अपनी होशियारी समझता है, असल में वह उसकी नादानी है। उन्होंने कहा कि पाक की इन लगातार हरकतों पर भारत चुप नहीं बैठेगा और मुंहतोड़ जवाब देगा। उधर, जम्मू और कश्मीर में विपक्षी नेताओं ने विधानसभा में युद्ध विराम उल्लघंन का मुदद उठाया है।
स्वामी ने राज्य सरकार को दी चुनौती

इससे पहले जम्मू-कश्मीर में सेना की एक यूनिट पर दर्ज की गई एफआईआर को लेकर बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राज्य सरकार को खुली चेतावनी दे दी। स्वामी ने कहा है कि अगर सेना पर से एफआईआर नहीं हटाई गई तो राज्य में मुफ्ती सरकार गिरा दी जाएगी। स्वामी ने कहा कि ये क्या मजाक है। सरकार FIR वापस ले अन्यथा कड़े फैसले लेने पड़ेंगे।
सेना पर केस दर्ज

आपको बता दें कि कश्मीर पुलिस ने शोपियां में सेना की एक यूनिट पर एफआईआर दर्ज की है। ये एफआईआर शोपियां में कथित तौर पर सेना की गोलीबारी में मारे गए 2 कश्मीरियों के मामले में की गई थी। इस मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने राज्य की महबूबा सरकार को चुनौती दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो