सिद्धू के 'पाकिस्तान प्रेम' पर विपक्षियों का फूटा गुस्सा, अनिल विज बोले- भेजो 'आतंकिस्तान'

सिद्धू के 'पाकिस्तान प्रेम' पर विपक्षियों का फूटा गुस्सा, अनिल विज बोले- भेजो 'आतंकिस्तान'

Kapil Tiwari | Publish: Oct, 13 2018 06:16:40 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 06:16:41 PM (IST) राजनीति

सुखबीर सिंह बादल के अलावा मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने भी सिद्धू पर हमला करते हुए पूछा कि सिद्धू को दुश्मन से इतना प्यार क्यों है?

अमृतसर। पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से अपने 'पाकिस्तान प्रेम' को लेकर विवादों में फंस गए हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान को लेकर फिर से दिए गए बयान पर विरोधी पार्टी के नेताओं ने उनपर हमला बोलना शुरू कर दिया है। पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने सिद्धू को भारत में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI का एजेंट बताया है। सुखबीर सिंह बादल के अलावा मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने भी सिद्धू पर हमला करते हुए पूछा कि सिद्धू को दुश्मन से इतना प्यार क्यों है?

अनिल विज ने कहा- सिद्धू चले जाएं पाकिस्तान

नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर हरियाणा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा है कि अगर सिद्धू को पाकिस्तान इतना ही अच्छा लगता है तो वो हिंदुस्तान में क्या कर रहे हैं। वो पाकिस्तान क्यों नहीं चले जाते। उन्होंने कहा, नवजोत सिंह सिद्धू जी यदि आतंकिस्तान (पाकिस्तान) और उसकी गोली की भाषा आपको इतनी ही अच्छी लगती है तो आप हिंदुस्तान में रह कर पाक एजेंट की तरह पाकिस्तान का गुणगान करने की बजाए पाकिस्तान ही चले जाएं तो अच्छा है।

सिद्धू पर हो रहे हमलों पर कांग्रेस की सफाई

विपक्षियों की तरफ से सिद्धू पर हो रहे इन हमलों को लेकर कांग्रेस की तरफ से प्रतिक्रिया आई है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सफाई देते हुए कहा है कि सिद्धू के बयान को लेकर कुछ भी कहने से पहले ये देखना होगा कि वो किस परिपेक्ष में यह बात कह रहे थे, हालांकि, वह मजाकिया किस्म के आदमी हैं, देखना होगा कि उन्होंने किस परिपेक्ष में कहा है।'

सिद्धू ने फिर की पाकिस्तान की तारीफ

आपको बता दें कि शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने हिमाचल के कसौली में लिटरेचर फेस्टिवल में पाकिस्तान की तारीफ की। सिद्धू ने लिटरेचर फेस्टिवल में कहा कि मेरी जो पाकिस्तान की यात्रा थी वो दक्षिण भारत की यात्रा से बेहतर करार दिया। आपको बता दें कि सिद्धू जिस वक्त पाकिस्तान गए थे, उस समय खूब विवाद हुआ था। सिद्धू ने पाकिस्तान में आर्मी चीफ बाजवा को गले भी लगाया था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned