एलजी पर फूटा मिसेज केजरीवाल का गुस्सा, ट्वीट में इस तरह निकाली भड़ास

एलजी पर फूटा मिसेज केजरीवाल का गुस्सा, ट्वीट में इस तरह निकाली भड़ास

Shweta Singh | Publish: May, 18 2018 09:50:02 AM (IST) राजनीति

गुरुवार शाम को सुनीता केजरीवाल ने एक ट्वीट में लिखा कि कर्म किसी का पीछा नहीं छोड़ते।

नई दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) दफ्तर और आम आदमी पार्टी सरकार में चल रही खींचतान किसी से छिपी नहीं है। उनके बीच के मतभेद कई मौकों पर देखने को मिल ही जाते हैं। अब इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के एक ट्वीट ने फिर इस आग में हवा दे दी है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहीं सुनिता ने एलजी अनिल बैजल पर निशाना साधा है।

मिसेज केजरीवाल ने ट्विटर पर निकाली भड़ास

गुरुवार शाम को सुनीता केजरीवाल ने एक ट्वीट में लिखा कि कर्म किसी का पीछा नहीं छोड़ते। अपने ट्वीट में एलजी पर निशाना साधते हुआ लिखा, 'आपको इस बात की जानकारी होगी कि पूर्व एलजी गंभीर रूप से बीमार हैं और उन्होंने आप सरकार के साथ जो व्यवहार किया, उसपर उन्हें पछताना भी पड़ा था। आप सरकार के लगातार उत्पीड़न के अलावा मेरी विधवा बहन को परेशान करना अमानवीय है। माना जाता है कि 'कर्म' कभी भी 'कर्ता' का पीछा नहीं छोड़ता है।' बता दें कि सुनीता केजरीवाल ने अपने पोस्ट में एलजी को टैग भी किया है।

घर बैठे बच्चों पर रहेगी नजर, दिल्ली सरकार मार्च 2019 तक स्कूलों में लगाएगी 1.46 लाख सीसीटीवी कैमरे

पहले भी किए हैं मोदी सरकार पर ऐसे हमले

आपको बता दें कि सुनीता केजरीवाल ने जब से अपनी नौकरी से वीआरएस लिया है, तब से वो लगातार सोशल मीडिया पर दिल्ली और देश की राजनीति पर अपने विचार साझा करती रहती हैं, ठीक वैसे ही जैसे आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल सोशल मीडिया पर कभी एलजी तो कभी मोदी सरकार पर अपने तीखे टिप्पणी वाले पोस्ट करके हमला करते नजर आते हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले साल 2017 में भी उन्होंने मोदी सरकार पर हमला किया था। उस वक्त आम आदमी पार्टी पर चंदे को लेकर सवाल उठाए गए थे। सुनीता केजरीवाल उस वक्त भी पार्टी के बचाव में उतरी थीं, उस वक्त उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'आप' का ऑफिस गैरकानूनी, 'आप' को डोनेशन गैरकानूनी, अब जनता केंद्र शासित बीजेपी को गैरकानूनी करेगी, wait n watch.'

Ad Block is Banned