script

सुपरस्‍टार चिरंजीवी बोले- हैदराबाद रेप केस के मुजरिमों को मिले फांसी की सजा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2019 12:59:22 pm

चिरंजीवी का मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल
इंसानियत को शर्मशार करने वालों में खौफ पैदा करना जरूरी
मोबाइल में 100 सेव कर लें लड़कियां

chirnjivi11.jpg
नई दिल्‍ली। हैदराबाद में महिला चिकित्‍सक के साथ गैंगरेप और हत्या करने के बाद शव को जलाने की घटना पर देश भर में आक्रोश साफ नजर आ रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेता तक सभी इस बारे में खुलकर अपनी बात रखने लगे हैं। अब दक्षिण भारत के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी ने भी इस मामले में अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।
एक वीडियो मैसेज सुपरस्‍टार चिरंजीव ने कहा है कि ये तारीफ की बात है कि बहुत कम समय में चारों आरोपियों को धर दबोचा गया है। ऐसे अपराधियों को सड़क पर फांसी देना चाहिए। ताकि इस तरह अमानवीय घटना को अंजाम देने वाले लोगों में खौफ पैदा हो सके।
मुजरिमों को मिले सख्‍त से सख्‍त सजा

उन्‍होंने कहा कि पिछले दो-तीन दिनों में लड़कियों के साथ हुए बलात्कार और हत्या की घटनाएं दिल दुखाने वाली हैं। देश में लड़कियों के लिए एक असुरक्षा और डर का माहौल बन गया है। ऐसा लग रहा है कि जैसे हम पुरुष दानवों के बीच रह रहे हैं। एक बड़े के तौर पर और एक पिता के तौर पर मैं इन घटनाओं पर प्रतिक्रिया देता हूं जैसे मन में आती हैं।
इस तरह के क्राइम करने वालों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। इनमें डर फैलना चाहिए। फांसी दी जानी चाहिए। ये बहुत जरूरी है कि ऐसे मुजरिमों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। इसके अलावा जल्द से जल्द इन्हें सजा मिलनी चाहिए।
100 नंबर अपने मोबाइल में सेव कर लें लड़कियां

उन्होंने कहा कि जो एक चीज और मैं हर लड़की से कह सकता हूं वो ये है कि अपने फोन्स में 100 नंबर सेव कर लीजिए। इसके अलावा अपने फोन्स में हॉक आय एप्लीकेशन इंस्टाल कर लीजिए। अपने फोन पर शी टीम बटन दबाइए और तेलंगाना पुलिस आप तक पहुंच जाएगी।
पुलिस और तकनीक का इस्तेमाल करिए। महिलाओं की सुरक्षा करना और उन्हें सम्मान देना हर किसी की जिम्मेदारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो