कांग्रेस नेता सुरजेवाला का बीजेपी पर तंज, लोगों का अपमान कर रही भाजपा

  • कांग्रेस का बीजेपी पर हमला
  • लोगों का अपमान कर रही भाजपा- सुरजेवाला

Kaushlendra Pathak

November, 1606:50 PM

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगड़ी ने अपने एक बयान में विपक्ष के आर्थिक मंदी के आरोप को खारिज किया है। जिसके जवाब में कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने कहा कि देश की सच्चाई को जाने बिना सत्ताधारी पार्टी लोगों का अपमान कर रही है। अंगड़ी ने एक दिन पहले अर्थव्यवस्था की स्थिति पर विपक्ष की आलोचना को खारिज करते हुए कहा था कि हवाईअड्डे और ट्रेनें भरी हुई हैं। लोग शादी कर रहे हैं, इससे पता चलता है कि देश की अर्थव्यवस्था ठीक चल रही है।

रणदीप सुरजेवाला ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के मंत्रियों का दिमाग खराब हो गया है और वे लोगों का अपमान कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि एक तरफ रोटी और अन्य आवश्यक वस्तुओं की मांग गिर गई है और लोगों के पास खाने के लिए पैसे नहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा के अहंकारी मंत्री यह कहकर लोगों का अपमान कर रहे हैं कि विवाह हो रहे हैं। क्या वे शादियां रोकना चाहते हैं?

भाजपा पर निशाना साधते हुए सुरजेवाला ने कहा कि क्या यह भाजपा का अहंकार बोल रहा है?.. या वह लोगों के दुखों और जमीनी स्तर पर वास्तविकता को देखने में असमर्थ है। सुरजेवाला ने कहा कि ग्रामीण अर्थव्यवस्था में नौ प्रतिशत की गिरावट आई है और शहरी क्षेत्रों में भी अनाज और दालों की मांग में 15 प्रतिशत और खाद्य तेल की मांग में 10 प्रतिशत की गिरावट आई है। उन्होंने कहा कि आयात और निर्यात के नवीनतम आंकड़ों में भी गिरावट आई है। सुरजेवाला ने आगे कहा, "भाजपा को वास्तविकता का आइना देखना चाहिए और सच को स्वीकार करना चाहिए।"

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned