scriptSushant Singh Rajput Case: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद गर्माई राजनीति, सामने आया संजय राउत का बड़ा बयान | Sushant Singh Rajput Case Shiv Sena MP Sanjay Raut Big statement on BJP Resign demand | Patrika News

Sushant Singh Rajput Case: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद गर्माई राजनीति, सामने आया संजय राउत का बड़ा बयान

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2020 08:21:49 pm

Sushant Singh Rajput Case में Shiv Sena MP Sanjay Singh Raut का बड़ा बयान

BJP ने की महाराष्ट्र के गृहमंत्री Anil Deshmukh के इस्तीफे की मांग

संजय राउत बोले- इस्तीफे की बात निकलेगी तो दिल्ली तक जाएगी

Shiv Sena MP Sanjay Raut

शिवसेना सांसद संजय राउत

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court )ने बुधवार को अहम फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की जांच अब सीबीआई ( CBI ) को सौंप दी है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद जहां एक तरफ देशभर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वहीं राजनीति भी गर्मा गई है। दरअसल सर्वोच्च न्यायाल के फैसले के बाद भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री ( Maharashtra Home Minister ) के इस्तीफे की मांग कर डाली है।
बीजेपी की इस मांग के बाद शिवसेना ( Shiv Sena ) के दिग्गज नेता और सांसद संजय राउत ( Sanjay Raut ) का भी बड़ा बयान सामने आया है। संजय राउत ने कहा है कि अगर इस्तीफे की बात निकलेगी तो फिर दिल्ली तक जाएगी। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर राजनीतिक रंग भी चढ़ा है। इसे बिहार चुनाव से भी जोड़कर बयानबाजियां हुई हैं।
सुशांत केस मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने का विरोध करने वाले शिवसेना नेता संजय राउत के सुर अब बदल गए हैं। मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद राउत ने टिप्पणी करने से तो इंकार किया, लेकिन अपनी प्रतिक्रिया जरूर दी।
राउत ने कहा कि सरकार में शामिल लोग इस फैसले पर प्रतिक्रिया देंगे। मामले में उनकी ओर से प्रतिक्रिया देना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया है इस पर राजनीतिक बयान देना ठीक नहीं है।
शिवसेना सांसद ने कहा कि- दुनिया की बहेतीन न्याय प्रणालियों में हमारी न्याय व्यवस्था शामिल है। यहां कानून से बड़ा कोई नहीं है और सभी को न्याय दिलाना अदालतों का मानक रहा है। शीर्ष अदालत के फैसले के बारे में मुंबई पुलिस के कमिश्नर और एडवोकेट जनरल अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं। इस पर मुझे बयान जारी करना उचित नहीं है।’
हालांकि बीजेपी की ओर से महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग पर राउत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अगर इस्तीफे की बात निकलेगी तो दिल्ली तक जाएगी। सोच समझकर लोगों को टिप्पणी करनी चाहिए। हमारे राज्य का शासन-प्रशासन इस देश के सर्वोच्च पर है।
आपको बता दें कि लंबे समय से सुशांत का परिवार और उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। सर्वोच्च न्यायलय ने बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया है. साथ ही मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो