scriptपाक दौरे को लेकर सुषमा ने दिया सदन में जवाब, विपक्ष का हंगामा | Sushma replied question on PAK visit, oppositions refuses to accept | Patrika News

पाक दौरे को लेकर सुषमा ने दिया सदन में जवाब, विपक्ष का हंगामा

Published: Dec 14, 2015 12:00:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि पाकिस्तान के साथ रिश्तों के नए दौर की शुरुआत हुई, हमने बातचीत में मुंबई हमलों का मुद्दा उठाया

Sushma Swaraj

Sushma Swaraj

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान दौरे के बारे में राज्यसभा में बयान दिया। हालांकि इस दौरान विपक्ष के खासा हंगामा किया। खासतौर से शकूर बस्ती में झुग्गियां तोडऩे का मामला सदन में जमकर गूंजा। आप पार्टी और तृणमूल कांग्रेस ने सदन में धरना दिया।

भारी शोर शराबे के बीच विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि पाकिस्तान के साथ रिश्तों के नए दौर की शुरुआत हुई है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में हुई बातचीत के बाद दोनों देशों ने आतंकवाद की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि हमने पाकिस्तान से बातचीत में मुंबई हमलों का मुद्दा उठाया। हमने पाकिस्तान से गुनगहारों के खिलाफ तेज कार्रवाई करने को कहा।

इस दौरान हंगामा कर रहे सांसदों को लेकर उपसभापति पीजे कुरियन ने कहा कि आपमें से कुछ लोग सदन को हाईजैक करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आपको कोई दिक्कत है तो अपनी सीट पर जाएं। मैं आपको अपनी बात उठाने का मौका दूंगा। इस दौरान सदन की कार्रवाई को दो बार स्थगित भी करना पड़ा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो