script

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शाम पांच बजे बुलाई सभी पार्टियों की आपात बैठक

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2019 01:47:32 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

– पुलवामा हमले का भारत ने लिया बदला
– सुषमा स्वराज ने बुलाई बैठक
– शाम पांच बजे सर्वदलीय बैठक

sushma

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शाम पांच बजे बुलाई सभी पार्टियों की आपात बैठक

नई दिल्ली। पुलवाम में हुए आतंकी हमले का भारत ने बदला ले लिया है। मंगलवार तड़के भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ एयर स्ट्राइक-1 किया। इस हमले में जैश के कई ठिकानों को ध्वस्त कर दिया गया है। इस कार्रवाई के बाद से देश में उच्चस्तरीय बैठकें चल रही है। पहले पीएम मोदी ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और एनएसए अजीत डोभाल के साथ बैठक की। इसके बाद अजीत डोभाल भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत और आईएएफ चीफ बीएस धोना के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं। वहीं, अब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शाम को आपात कालीन बैठक बुलाई है।
सुषमा स्वराज ने बुलाई आपात बैठक

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार शाम पांच बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है। कयास लगाया जा रहा है कि इस बैठक में कोई बड़ा निर्णय लिया जा सकता है। क्योंकि, भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ जैसी कार्रवाई की है उससे हड़कंप मच गया है। पाकिस्तान में भी इस कार्रवाई को लेकर हंगामा मचा हुआ है। पाक पीएम इमरान खान ने भी उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है। हालांकि, इन बैठकों का क्या नतीजा निकलता है यह शाम तक ही पता चल पाएगा। लेकिन, दोनों देश में तनाव का माहौल बना हुआ है।
https://twitter.com/ANI/status/1100286073433964545?ref_src=twsrc%5Etfw
देश की नजर इस कार्रवाई पर

इधर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को इस घटना के बारे में जानकारी दे दी है। पीएम से लेकर उच्च अधिकारी तक इस कार्रवाई पर नजर बनाए हुए हैं। साथ ही बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग की जा रही है। फिलहाल, देश की नजर आगे की कार्रवाई पर टिकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो