scriptतमिलनाडु : 3 मार्च से चुनावी मैदान में दिखेंगे कमल हासन, दूसरे दलों के साथ गठबंधन से नहीं किया इनकार | Tamil Nadu: Kamal Haasan will be seen in the election ground from March 3, did not deny alliance with other parties | Patrika News

तमिलनाडु : 3 मार्च से चुनावी मैदान में दिखेंगे कमल हासन, दूसरे दलों के साथ गठबंधन से नहीं किया इनकार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2021 01:37:28 pm

Submitted by:

Dhirendra

सात मार्च के बाद करेंगे गठबंधन के बारे में बात।
एमएनएम प्रत्याशी तय करने में जुटे कमल हासन।

kamal hasan

सात मार्च के बाद करेंगे गठबंधन के बारे में बात।

नई दिल्ली। चुनाव आयोग की ओर से चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा के साथ ही राजनीतिक सरगर्मियां अचानक बढ़ गई हैं। इस बीच राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख और तुलुगू फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन ने बहुत जल्द अपनी पार्टी के लिए प्रचार अभियान शुरू करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि एमएनएम के लिए तीन मार्च से चुनाव प्रचार शुरू करूंगा।
https://twitter.com/hashtag/TamilNaduElection2021?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सात मार्च को करेंगे पहली सूची जारी

चुनावी गठबंधन के बारे में उन्होंने कहा कि पहले मैं अपनी पार्टी की सूची को अंतिम रूप दे दूं। उसके बाद चुनावी गठबंधन को लेकर बात करूंगा। एमएनएम प्रत्याशियों की सूची पार्टी की ओर से प्रत्याशियों की पहली सूची सात मार्च को जारी किया जाएगा।
बता दें कि विधानसभा चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा के बाद से तमिलनाडु में भी चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया हैं। मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने भी तीन मार्च से चुनाव प्रचार करने की घोषणा की है।

ट्रेंडिंग वीडियो