scriptTamilnadu : कमल हासन को लगा बड़ा झटका, MNM नेता अरुणाचलम ने थामा बीजेपी का हाथ | Tamilnadu : Kamal Haasan suffered a major setback, MNM leader Arunachalam held hands with BJP | Patrika News

Tamilnadu : कमल हासन को लगा बड़ा झटका, MNM नेता अरुणाचलम ने थामा बीजेपी का हाथ

locationनई दिल्लीPublished: Dec 25, 2020 10:33:18 am

Submitted by:

Dhirendra

बीजेपी ने दिया कमल हासन को शुरुआती झटका।
ए अरुणाचलम ने छोड़ा कमल हासन का साथ।

 
 
 

kamal hasan

कमल हासल एआईएमआईएम की पार्टी से कर सकते हैं चुनावी गठजोड़।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ सियासी मोर्चा खोलने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने तमिलनाडु में भी अगले साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी ने अपनी रणनीति के शुरुआती दौर में मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन को बड़ा झटका दिया है। बीजेपी ने एमएनएम के बड़े नेता ए अरुणाचल को पार्टी में शामिल कर लिया है। अरुणाचलम केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।
https://twitter.com/ANI/status/1342323644010098689?ref_src=twsrc%5Etfw
ओवैसी से मिलाएंगे हाथ

बता दें कि अगले साल अप्रैल-मई में तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं। लेकिन अभी से राज्य का राजनीतिक तापमान बढ़ता जा रहा है। इस बार के विधानसभा चुनाव में सक्रिय रोल अदा करने जा रहे अभिनेता से नेता बने कमल हासन राज्य के दूसरे सियासी दलों पर लगातार हमला कर रहे हैं। दूसरी तरफ कमल हासन की पार्टी एमएनएम असदुद्दीन औवेसी की पार्टी एआईएमआईएम से गठजोड़ करने की चर्चा जोरों पर है। सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि बिहार में अच्छे प्रदर्शन के बाद अब ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम से हाथ मिला सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो