scriptसुपरस्टार कमल हासन ने पीएम मोदी को किया ट्वीट, मांगी मदद | Tamilnadu Kamal hasan twitt PM Narendra Modi ask help | Patrika News
राजनीति

सुपरस्टार कमल हासन ने पीएम मोदी को किया ट्वीट, मांगी मदद

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने किया पीएम मोदी को ट्वीट
ट्वीट के जरिये पीएम मोदी ने मांगी मदद
बैनर गिरने से महिला की मौत के बाद गर्माया मामला

Oct 03, 2019 / 05:54 pm

धीरज शर्मा

kamal_haasan.jpg
नई दिल्ली। देश के दक्षिण राज्य से बड़ी खबर सामने आ रही है। तमिलनाडु में अभिनेता से नेता बने सुपरस्टार कमल हासन ने पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिये कमल हासन ने पीएम नरेंद्र मोदी एक मांग की है।
दरअसल पिछले दिनों एक बैनर के गिर जाने से महिला की मौत हो गई थी, उसका हवाला देते हुए कमल हासन ने लिखा कि तमिलनाडु की जनता उसकी की मौत के दुख से उबरने की कोशिश कर रहे हैं और राज्य सरकार आपके बैनर लगाने की अनुमति मांग रही है। अगर आप बैनर लगवाने से रोकें तो तमिलाडु की जनता के लिए अच्छा होगा।

https://twitter.com/PMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
कमल हासन ने ट्वीट किया, ‘तमिल लोग 23 वर्षीय इंजीनियर सुबाश्री की मौत के गम से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं।

अन्नाद्रमुक पदाधिकारी की ओर से अवैध तरीके से लगाया गया एक होर्डिंग उस पर गिर गया था।
इससे उसके दो पहिया वाहन का संतुलन बिगड़ गया और पानी का टैंकर उसे कुचलते हुए निकल गया। इस दर्दनाक हादसे में उसकी मौत हो गई थी।

ट्वीट में कमल हसन ने ये लिखा
कमल हसन ने लिखा- ‘माननीय प्रधानमंत्री जिस वक्त तमिलनाडु और तमिल लोग सुबाश्री की मौत से दुख से उबरने की कोशिश कर रहे हैं, तमिलनाडु सरकार ने आपका बैनर लगाने की अनुमति के लिए कोर्ट का रुख किया है।
हासन ने कहा, ‘अगर आप इस बैनर संस्कृति को समाप्त करने की दिशा में पहला कदम उठाने में अगुआ बनें, तो यह तमिल लोगों की संवेदनाओं के प्रति आपकी चिंता को दर्शाएगी और इससे अपने आप ही आपको सबसे बेहतर प्रचार मिलेगा।
पीएम मोदी और जिनपिंग की होगी बैठक
आपको बता दें कि तमिलनाडु सरकार ने मंगलवार को मद्रास हाईकोर्ट से पीएम नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के स्वागत में बैनर लगाने की अनुमति मांगी थी। दोनों नेताओं के बीच यहां से 50 किलोमीटर दूर मामल्लपुरम में 11 से 13 अक्टूबर के बीच बैठक होनी है।
मिली बैनर लगाने की अनुमित
नगर प्रशासन आयुक्त की ओर से दाखिल इस याचिका पर गुरुवार को सुनवाई हुई और जिनपिंग का बैनर लगाने की अनुमति दे दी गई। याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका में राज्य भर में बैनर लगाने के लिए अधिकारियों द्वारा अनुमति नहीं दिए जाने का जिक्र किया था जो खारिज हो गया।

Home / Political / सुपरस्टार कमल हासन ने पीएम मोदी को किया ट्वीट, मांगी मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो