scriptTarkishore Prasad : कानून व्यवस्था को लेकर सवाल वही उठा रहे हैं जो इसके लिए कभी जिम्मेदार थे | Tarkishore Prasad : The question of law and order is raising those who were responsible for it. | Patrika News

Tarkishore Prasad : कानून व्यवस्था को लेकर सवाल वही उठा रहे हैं जो इसके लिए कभी जिम्मेदार थे

locationनई दिल्लीPublished: Dec 24, 2020 04:16:16 pm

Submitted by:

Dhirendra

कानून व्यवस्था को बनाए रखना हमारी प्राथमिकता।
उपमुख्यमंत्री ने आरजेडी नेताओं को ठहराया इसके लिए जिम्मेदार।

tarkishor prasad

कानून व्यवस्था को बनाए रखना हमारी प्राथमिकता।

नई दिल्ली। बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद गुरुवार को दिल्ली पहुंचे। कानून व्यवस्था को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा है कि इस मुद्दे पर वही लोग हमें घेर रहे हैं जो 2005 से पहले कानून व्यवस्था बिगाड़ने के लिए जिम्मेदार थे। कम से कम उन लोगों को इस मुद्दे पर बात करने को कोई हक नहीं है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1342048139071504385?ref_src=twsrc%5Etfw
कानून व्यवस्था पहली प्राथमिकता

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को बनाए रखना हमारी पहली प्राथमिकता है। सीएम नीतीश कुमार और बिहार सरकार लगातार कानून व्यवस्था की समीक्षा कर रही है। जानकारी के मुताबिक तारकिशोर प्रसाद दिल्ली पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेेंगे। उपमुख्यमंत्री बनने के पीएम से उनकी ये पहली मुलाकात है।
बता दें कि बिहार में नई सरकार के गठन के बाद कुछ आपराधिक घटनाएं हुई हैं। आरजेडी के नेता इन घटनाओं को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं। विरोधी दलों के नेताओं का कहना है कि बिहार में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। इसके जवाब में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि एक समय कानून व्यवस्था के जिम्मेदार रहे लोग आज हम पर सवाल उठा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो