तरुण विजय का टि्वटर अकाउंट हैक, मोदी विरोध और राहुल के समर्थन में किया ट्वीट

तरुण विजय का टि्वटर अकाउंट हैक, मोदी विरोध और राहुल के समर्थन में किया ट्वीट

Dhirendra Mishra | Publish: Sep, 05 2018 08:53:37 AM (IST) राजनीति

इस घटना से सकते में आए तरुण विजय ने ट्वीट कर बताया कि उन्‍होंने अपने टि्वटर हैंडलर को निकाल दिया है।

नई दिल्‍ली। भाजपा के पूर्व सांसद तरुण विजय का टि्वटर अकाउंट मंगलवार देर रात हैक कर लिया गया। उनके टि्वटर एकाउंट से पीएम मोदी के खिलाफ और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में लगातार कई ट्वीट किए गए। जिस समय उनके ट्वीटर पर ये सब हो रहा था उस समय तरुण विजय को कुछ पता नहीं चला। सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान उन्‍हें इस बात की जानकारी मिली। इसकी जानकारी मिलने के तुरंत बाद उन्होंने अपने ये ट्वीट डिलीट कर दिया। तरुण विजय ने ट्वीट कर बताया है कि वो इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत करने जा रहे हैं।

राहुल को बताया शिवभक्‍त
तरुण विजय के टि्वटर अकाउंट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा के समर्थन में ट्वीट किया गया। ट्वीट में लिखा गया कि जो लोग राहुल गांधी की कैलाश यात्रा का मजाक उड़ा रहे हैं उन्‍हें एक हिंदू होने के नाते ऐसा नहीं करना चाहिए। यह मामला राहुल गांधी और शिव के बीच का है। शिव से बड़ा कुछ भी नहीं है। मैं खुद तीन बार कैलाश जा चुका हूं और कैलाश मानसरोवर यात्री संघ का अध्यक्ष रह चुका हूं।

मोदी की लोकप्रियता पर उठाया सवाल
उनके अकाउंट से यह मसला राहुल के समर्थन तक ही नहीं रुका। इसके बाद दूसरा ट्वीट पीएम मोदी को लेकर आया। इस बार ट्वीट में कहा गया कि हैलो, तुम इसलिए वहां पर नहीं हो क्योंकि तुम पॉपुलर हो। तुम इसलिए वहां हो, क्योंकि लोग तुम्हारे पीछे हैं। अपने घमंड को दूर करो, हे भगवान, तुम्हें ऐसा लगता है कि तुम पॉपुलर हो।

देर रात ट्रोल हुए तरुण
देर रात इन सभी ट्वीट के बाद तरुण विजय को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाने लगा। इसकी जानकारी मिलने के बाद उन्होंने ट्वीट किया कि मैं अभी मॉर्निंग वॉक पर हूं। जो व्यक्ति मेरा ट्विटर अकाउंट हैंडल करता था, उसे मैंने हटा दिया है। आपको बता दें कि तरुण विजय चर्चित लेखक और पत्रकार हैं। 2010 से 2016 तक वह उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद थे। तरुण विजय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखबार पांचजन्‍य के सम्‍पादक भी रह चुके हैं।

Ad Block is Banned