scriptRJD में ‘रार’, बगावत पर आमादा तेज प्रताप ने यूथ विंग से दिया इस्तीफा, कहा- मुझे नादान न समझें | tej pratap resign from rjd youth wing | Patrika News

RJD में ‘रार’, बगावत पर आमादा तेज प्रताप ने यूथ विंग से दिया इस्तीफा, कहा- मुझे नादान न समझें

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2019 08:24:03 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

तेज प्रताप के बगावती तेवर
आरजेडी यूथ विंग से दिया इस्तीफा
लालू परिवार में ‘सियासी रार’

tej pratap

RJD में ‘रार’, बगावत पर आमादा तेज प्रताप ने यूथ विंग से दिया इस्तीफा, कहा- मुझे नादान न समझे

नई दिल्ली। आरजेडी परिवार में लगातार ‘रार’ बढ़ता जा रहा है। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव लगातार बगावती तेवर अख्तियार किए हुए हैं। पहले पत्नी ऐश्वर्या राय को लेकर और अब चुनावी ‘महासंग्राम’ के कारण परिवार के खिलाफ ही तेजप्रताप ने बिगुल फूंक दिया है। आरजेडी नेता तेजप्रताप ने अचानक आरजेडी यूथ विंग से इस्तीफा दे दिया है।
तेज प्रताप ने उठाया बड़ा कदम

तेजप्रताप ने खुद फेसबुक पर इस्तीफे की घोषणा करते हुए लिखा, ‘ छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूँ। नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं। कौन कितना पानी में है सबकी खबर है मुझे।’ तेज प्रताप के इस एक्शन से आरजेडी परिवार में एक बार फिर खलबली मच गई है। गौरतलब है कि सुबह से तेजप्रताप सुर्खियों में हैं, क्योंकि सीट बंटवारे को लेकर वह नाराज चल रहे थे। उन्होंने कहा था कि बिहार महागठबंधन में शिवहर और जहानाबाद लोकसभा सीट पर अपने पसंद की उम्मीदवार को उतारना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो