scriptतेजप्रताप यादव का अपने ही भाई पर आरोप, तेजस्वी ने पिता लालू को दिल्ली में बंधक बना रखा है | Tej Pratap's allegation, Tejashwi has taken Lalu Prasad hostage | Patrika News

तेजप्रताप यादव का अपने ही भाई पर आरोप, तेजस्वी ने पिता लालू को दिल्ली में बंधक बना रखा है

locationनई दिल्लीPublished: Oct 02, 2021 10:30:06 pm

Submitted by:

Nitin Singh

तेजप्रताप यादव ने अपने भाई तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। तेजप्रताप ने तेजस्वी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोगों ने पिता लालू प्रसाद यादव को दिल्ली में बंधक बना रखा है।

Tej Pratap's allegation, Tejashwi has taken Lalu Prasad hostage

Tej Pratap’s allegation, Tejashwi has taken Lalu Prasad hostage

नई दिल्ली। बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल में वर्चस्व की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। कई दिनों से शांत तेजप्रताप यादव एक बार फिर से एक्शन मोड़ में नजर आ गए हैं। अब उन्होंने अपने भाई और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगा दिया है। तेजप्रताप का कहना है कि उनके भाई तेजस्वी ने पिता लालू प्रसाद यादव को दिल्ली में बंधक बना रखा है।
कुछ लोगों ने पिता लालू को बंधक बनाया

बता दें कि तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग हैं, जो बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो को दिल्ली से पटना नहीं आने दे रहे हैं। तेजप्रताप का कहना है कि उन्हें जेल से निकले करीब एक साल हो गया, लेकिन अभी तक उन्हें दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है। वो मेरे पिता को बंधक बनाकर राजद अध्यक्ष बनना चाहते हैं, लेकिन उनका यह सपना कभी पूरा नहीं होगा।
लालू के बाद बहुत बदल गई राजद

तेजप्रताप का कहना है कि लालू प्रसाद यादव के समय और की राजद में बहुत बदलाव आ गया है। जब पिताजी पटना में रहते थे तो राजद के दरवाजे आम लोगों के लिए हमेशा खुले रहते थे, लेकिन अब वहां एक रस्सा लगा दिया गया है और आम लोगों को अंदर जाने की अनुमति नहीं है।
यह भी पढ़ें

चुनाव आयोग ने जब्त किया लोजपा का चुनाव चिन्ह

तेजप्रताप यादव ने अपने संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के प्रशिक्षण शिविर के दौरान संबोधित करते हुए कहा लालू यादव दिल्ली में हैं। मैंने पिता जी से बात की है। हमारे साथ चलिये पटना, हम लोग साथ रहेंगे। तेजप्रताप ने कहा कि कुछ लोगों ने बिहार की महान जनता से मिलने के लिए रस्सा बंधवा दिया है। हमारे पिता को आने नहीं दे रहे हैं, बंधक बना कर दिल्ली में रखा हुआ है। बता दें कि इससे पहले भी तेजप्रताप कई बार तेजस्वी यादव पर हमला बोल चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो