scriptतेजस्वी ने नीतिश सरकार पर बोला हमला, कहा-भ्रष्टाचारियों का बचाव करना फितरत में शामिल | Tejashwi said Defending corrupt people is habit of Nitish government | Patrika News

तेजस्वी ने नीतिश सरकार पर बोला हमला, कहा-भ्रष्टाचारियों का बचाव करना फितरत में शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2020 05:15:07 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

तेजस्वी ने कहा एक माह में अगर बिहार में 19 लाख बेरोजगारों को रोजगार न मिला तो करेंगे जन आंदोलन।
कहा, नीतीश सरकार में 15 साल में 60 बड़े घोटाले हुए हैं।

tejashwi yadav

राजद नेता तेजस्वी यादव।

नई दिल्ली। राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी का कहना है कि यदि एक माह के अंदर बिहार में 19 लाख बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिलता है, तो हम सड़कों पर जन आंदोलन करेंगे।
बिहार विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बातचीत को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार भीष्म पितामह हैं, 15 साल में 60 बड़े घोटाले हुए हैं। भ्रष्टाचारियों का बचाव करना नीतीश कुमार की फितरत बन चुकी है।
https://twitter.com/ANI/status/1330819163565166595?ref_src=twsrc%5Etfw
तेजस्वी ने कहा कि जदयू ने चोरी से सत्ता को हथियाया है। बिहार में नीतीश कुमार का दल तीसरे नंबर पर रहा है। राजद सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कैबिनेट के दर्जनों मंत्री पर कई गंभीर आरोप लगे हैं।
चुनाव पर फिर सवाल उठाया

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने चुनाव को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े किए तेजस्वी यादव के अनुसार मॉक पोल से जुड़े कागजात स्ट्रांग रूम में होने चाहिए थे मगर वो रास्ते में पड़े मिले। कहा कि चुनाव आयोग को इस घटना की गहन पड़ताल होनी चाहिए थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो