scriptभाजपा के खिलाफ बोलने वालों पर मुकदमा होना तय : तेजस्वी यादव | Tejashwi yadav attacks modi Those who speak against BJP decide to be c | Patrika News

भाजपा के खिलाफ बोलने वालों पर मुकदमा होना तय : तेजस्वी यादव

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2019 10:02:51 pm

Submitted by:

Prashant Jha

तेजस्वी यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड में राजग का सफाया तय है।

tejashwi yadav

भाजपा के खिलाफ बोलने वालों पर मुकदमा होना तय : तेजस्वी यादव

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा कि जो लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ बोलेंगे, उन पर मुकदमा दर्ज होना तय है और उनके यहां छापेमारी भी होती है। उन्होंने पटना साहिब क्षेत्र से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से पारिवारिक रिश्ते बताते हुए कहा कि वे जिस पार्टी में जाना चाहेंगे, वह पार्टी उनका स्वागत करेगी। तेजस्वी ने छात्र नेता कन्हैया कुमार के खिलाफ दिल्ली की एक अदालत में तीन साल बाद, लोकसभा चुनाव नजदीक आने पर आरोपपत्र दाखिल किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “जो भी भाजपा के खिलाफ बोलता है, उस पर मुकदमा होता है। हमारे लोगों के साथ ऐसा ही हो रहा है। अब सब कुछ अदालत तय करेगी, हमें न्याय पर भरोसा है।” देशद्रोह के मुकदमे में 90 दिनों के भीतर आरोपपत्र दाखिल किए जाने का नियम है।

पारिवारिक विवाद पर बोलने से बचे तेजस्वी

शादी की संभावना के बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा, “हमारे जैसे परिवारों में शादी तय करने की जिम्मेदारी मां और पिताजी की होती है, यह उनकी जिम्मेदारी है कि वे कहां और कब तय करते हैं।” पारिवारिक प्रश्नों के विषय में जवाब देने से बचते हुए उन्होंने कहा कि किसी के घर में क्या हो रहा है, यह जानने से बेहतर है कि देश और राज्य की समस्याओं पर चर्चा की जाए और उन समस्याओं के समाधान के उपाय ढूंढे जाएं।

राज्यों से राजग से सफाया

बिहार में कांग्रेस के साथ गठबंधन और उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा के गठबंधन से कांग्रेस के बाहर रहने पर उन्होंने कहा कि हर पार्टी की अपनी रणनीति होती है, सभी समान विचारधारा रखने वाली पार्टियों का एक ही मकसद राजग को हराना है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड में राजग का सफाया तय है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो