scriptTejashwi Yadav का बड़ा आरोप, 4 साल पहले नीतीश कुमार चालाकी से बीजेपी को सत्ता में ले आए | Tejashwi Yadav big charge, 4 years ago Nitish Kumar cleverly brought BJP to power | Patrika News
राजनीति

Tejashwi Yadav का बड़ा आरोप, 4 साल पहले नीतीश कुमार चालाकी से बीजेपी को सत्ता में ले आए

 

नीतीश कुमार ने बिहार की जनता से 4 साल पहले धोखा किया।
चालाकी से बीजेपी को बिहार में अपना सियासी पार्टनर बना लिया।

Oct 25, 2020 / 10:59 pm

Dhirendra

rjd tejashwi yadav

नीतीश कुमार ने बिहार की जनता से 4 साल पहले धोखा किया।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) को लेकर सियासी घमासान चरम पर है। पहले चरण के प्रचार का सोमवार को अंतिम दिन है। 28 अक्टूबर को मतदान होना है। इस बीच गया में एक चुनावी जनसभा में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) ने सीएम नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1320391505949782016?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम की कुर्सी का मोह नहीं गया

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) 70 साल के हो गए, लेकिन सत्ता का मोह अभी तक गया नहीं है। वह हर हाल में सीएम की कुर्सी पर बने रहना चाहते हैं। लेकिन बिहार में उन्होंने क्या किया? क्या पिछले 4 वर्षों में आप लोगों को सरकार में कोई स्थिरता दिखी? अगर सरकार स्थिर नहीं रहती है तो ‘विकस’ कैसे होगा?
चालाकी से बीजेपी को सत्ता में ले आए

उन्होंने लोगों से पूछा कि ऐसा क्यों हुआ? सच्चाई यह है कि जेडीयू और आरजेडी गठबंधन सरकार के पास बहुमत होने के बाद भी नीतीश कुमार कुटिलता का परिचय देते हुए भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) को सत्ता में ले जाए। उन्होंने बीजेपी की सरकार को बिहार की जनता पर जबरन थोपने का काम किया।

Home / Political / Tejashwi Yadav का बड़ा आरोप, 4 साल पहले नीतीश कुमार चालाकी से बीजेपी को सत्ता में ले आए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो