scriptTejashwi Yadav का पलटवार : रोजगार देने में नाकाम नीतीश कुमार को जनता फिर क्यों दे मौका? | Tejashwi Yadav counterattack : Failed to give employment, why should public give Nitish Kumar another chance? | Patrika News

Tejashwi Yadav का पलटवार : रोजगार देने में नाकाम नीतीश कुमार को जनता फिर क्यों दे मौका?

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2020 04:30:59 pm

Submitted by:

Dhirendra

लालू के राज में गरीब भी सीना तानकर चलते थे।
हम सभी को साथ लेकर सरकार चलाएंगे।

tejashwi yadav

लालू के राज में गरीब भी सीना तानकर चलते थे।

नई दिल्ली। बिहार में पहले चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। इस बीच आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) ने रोहतास जिले के डिहरी विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा में कहा कि सीएम नीतीश कुमार को एक और मौका क्यों दे बिहार की जनता। नीतीश सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह से विफल रही। सीएम गरीबी को मिटाने में नाकाम रहे।
https://twitter.com/ANI/status/1320668173167779840?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रवासी मजदूरों को भगवान भरोसे छोड़ा

कोरेाना वायरस महामारी और लॉकडाउन के दौरान जब प्रवासी मजदूर फंस गए तो उनका हेलिकॉप्टर कहां था? तब नीतीश जी ने कहा कि आप जहां हैं, वहीं रहिए। इसके बावजूद नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) को दोबारा सत्ता में लाने से पहले प्रदेश की जनता को कई बार सोचने की जरूरत है।
हम सबको साथ लेकर चलेंगे

तेजस्वी यादव ने कहा कि जब लालू यादव ( Lalu Yadav ) का राज था, तब प्रदेश के गरीब भी सीना तानकर बाबू साहब के सामने चला करते थे। राज्य में जब हमारी सरकार आएगी तो हम सब लोगों को साथ लेकर सरकार चलाएंगे। जो अपराध करेगा उसे सजा दी जाएगा और जो काम करेंगे उन्हें पुरस्कार मिलेगा।
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश सरकार के कामकाज पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि हमारी सरकार आने पर हर किसी को मौका दिया जाएगा। सभी को बराबर मौके मिलने चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो