Tejashwi Yadav का पलटवार : रोजगार देने में नाकाम नीतीश कुमार को जनता फिर क्यों दे मौका?

  • लालू के राज में गरीब भी सीना तानकर चलते थे।
  • हम सभी को साथ लेकर सरकार चलाएंगे।

By: Dhirendra

Updated: 26 Oct 2020, 04:30 PM IST

नई दिल्ली। बिहार में पहले चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। इस बीच आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) ने रोहतास जिले के डिहरी विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा में कहा कि सीएम नीतीश कुमार को एक और मौका क्यों दे बिहार की जनता। नीतीश सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह से विफल रही। सीएम गरीबी को मिटाने में नाकाम रहे।

प्रवासी मजदूरों को भगवान भरोसे छोड़ा

कोरेाना वायरस महामारी और लॉकडाउन के दौरान जब प्रवासी मजदूर फंस गए तो उनका हेलिकॉप्टर कहां था? तब नीतीश जी ने कहा कि आप जहां हैं, वहीं रहिए। इसके बावजूद नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) को दोबारा सत्ता में लाने से पहले प्रदेश की जनता को कई बार सोचने की जरूरत है।

हम सबको साथ लेकर चलेंगे

तेजस्वी यादव ने कहा कि जब लालू यादव ( Lalu Yadav ) का राज था, तब प्रदेश के गरीब भी सीना तानकर बाबू साहब के सामने चला करते थे। राज्य में जब हमारी सरकार आएगी तो हम सब लोगों को साथ लेकर सरकार चलाएंगे। जो अपराध करेगा उसे सजा दी जाएगा और जो काम करेंगे उन्हें पुरस्कार मिलेगा।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश सरकार के कामकाज पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि हमारी सरकार आने पर हर किसी को मौका दिया जाएगा। सभी को बराबर मौके मिलने चाहिए।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned