scriptआरजेडी नेता की हत्या पर भड़के तेजस्वी यादव, बोले- भाजपा-जेडीयू सरकार के संरक्षण में बढ़ा अपराध | tejasvi yadav target bihar govt after party leader murder law order | Patrika News
राजनीति

आरजेडी नेता की हत्या पर भड़के तेजस्वी यादव, बोले- भाजपा-जेडीयू सरकार के संरक्षण में बढ़ा अपराध

आरजेडी नेता की हत्या पर भड़के तेजस्वी यादव, बोले- भाजपा-जेडीयू सरकार के संरक्षण में बढ़ा अपराध

नई दिल्लीJan 27, 2019 / 11:54 am

धीरज शर्मा

tejasvi

आरजेडी नेता की हत्या पर भड़के तेजस्वी यादव, बोले- भाजपा-जेडीयू सरकार के संरक्षण में बढ़ा अपराध

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की आहट के साथ ही देश के राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोर पकड़ने लगा है। इसी कड़ी में एक बार फिर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने बिहरा में बढ़ते अपराध के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार बताया है।
शिरोमणि अकाली दल के नेता दलीप सिंह पांधी का निधन, 82 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस
दरअसल बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बिहार में बढ़ते अपराध और कानून व्यवस्था को लेकर तमतमाए हुए हैं। इस पर आरजेडी नेता की हत्या ने उनका पारा और बढ़ा दिया है। इसको लेकर उन्होंने बिहार सरकार पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू की सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है और बिहार की कानून व्यवस्था लगातार ध्वस्त हो रही है।

समस्तीपुर पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि अपराधी बिहार में बेलगाम हो रहे हैं, और बिहार के डिप्टी सीएम और मुख्यमंत्री अपराधियों से हाथ जोड़कर यह कहते हैं कि अपराधी साहब अपराध मत कीजिए। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अपराध सरकार के संरक्षण में हो रहा है और हम इस मसलों को फिर से सदन में उठाएंगे।

यही नहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा किसीबीआई जैसे संस्थानों को मोदी जी ने हाईजैक कर लिया है। आपको बता दें कि समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव और समस्तीपुर जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष रघुवर राय की अपराधियों ने 24 जनवरी की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी थी। राष्ट्रीय जनता दल के नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनके परिजनों से मिले उनके आवास पर पहुंचे। तेजस्वी मृतक राजद नेता रघुवर राय के परिजनों से मिले और उन्हें सांत्वना दी।

Home / Political / आरजेडी नेता की हत्या पर भड़के तेजस्वी यादव, बोले- भाजपा-जेडीयू सरकार के संरक्षण में बढ़ा अपराध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो