तेजप्रताप के तलाक पर तेजस्वी का मीडिया से सवाल- आपकी पत्‍नी ने घर में खाना क्‍या बनाया, मैंने पूछा...

तेजप्रताप के तलाक पर तेजस्वी का मीडिया से सवाल- आपकी पत्‍नी ने घर में खाना क्‍या बनाया, मैंने पूछा...

Dhirendra Kumar Mishra | Publish: Nov, 11 2018 08:31:09 AM (IST) राजनीति

तेजस्‍वी ने मीडिया से कहा कि वो पिता से आशीर्वाद लेने आए थे। हम अपने पिता की सेहत को लेकर चिंतित हैं। डॉक्टरों ने बताया है कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।

नई दिल्‍ली। राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव के तलाक को लेकर मीडिया की ओर से पूछे गए सवाल को लेकर रांची में नाराज हो गए। उन्‍होंने इसके जवाब में मीडिया से ही सवाल पूछ लिया कि आपके घर में आपकी पत्‍नी ने खाना क्‍या बनाया, ये हमने कभी आपसे पूछा क्‍या। अगर नहीं तो आप लोग हमारे निजी मामले में दखल क्‍यों दे रहे हैं? उन्होंने कहा कि यह हमारे परिवार का निजी मसला है। तेजस्वी यादव अपनी बहन रागिनी यादव और उनके पति के साथ रिम्स में भर्ती पिता लालू प्रसाद से मिलने शनिवार को रांची पहुंचे थे।

बिहार में एनडीए सहयोगियों के बिगड़े बोल, जानिए किसने क्या कहा?

तलाक का हल निकाल लेंगे
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि तेजप्रताप के तलाक के मसले के समाधान में उनका परिवार अपने स्‍तर पर ही निकालने में सक्षम हैं। उन्‍होंने मीडियाकर्मियों से कहा कि जनहित के मुद्दों की जगह पारिवारिक मामलों को सार्वजनिक मुद्दा बनाना गलत है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर निजी मामलों को इसी तरह उछाला जाता रहा तो बिहार के सीएम से लेकर पीएम तक कोई नहीं बचेंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि शुक्रवार को मेरा जन्मदिन था। इसलिए वे अपने पिता से आशीर्वाद लेने आए थे। वे पिता की सेहत को लेकर चिंतित हैं। डॉक्टरों ने बताया है कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।

एनडीए का होगा पत्‍ता साफ
उन्‍होंने कहा कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार की तानाशाही चल रही है। रालोसपा वाले लोगों ने नीच कहे जाने पर प्रदर्शन किया तो सीएम नीतीश ने उनपर लाठी चार्ज कराया। युवा राजद के लोगों ने बेरोजगारी के सवाल पर राजभवन मार्च किया तो लाठी चार्ज किया। नीतीश की डबल इंजन सरकार विकास के सवालों से भाग रही है। तेजप्रताप के समर्थकों को पार्टी में किनारे करने के सवाल से भी तेजस्वी यादव कन्नी काट गए। उन्होंने कहा कि अब यह सवाल अप्रासंगिक हो गया है। असली सवाल तो यह है कि अगले चुनाव में एनडीए का सफाया हो जाएगा। उन्होंने कहा कि राजद के कार्यकर्ता एकजुट हैं। सभी मिलकर अगले लोकसभा चुनाव में एनडीए का सफाया कर देंगे।

Ad Block is Banned