script

तेजस्‍वी ने सीएम नी‍तीश से पूछा, ‘आपने राजनीति में कितने युवाओं को दिया मौका?

Published: Jun 06, 2018 02:18:14 pm

तेजस्‍वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतिश कुमार से कड़वे सवाल पूछकर उन्‍हें कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की है।

tejaswi

तेजस्‍वी ने सीएम नी‍तीश से पूछा, ‘आपने राजनीति में कितने युवाओं को दिया मौका?

नई दिल्‍ली। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्‍वी यादव ने सीएम नीतिश कुमार पर पलटवार किया है। उन्‍होंने सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया है कि आपने राजनीति में कितने युवाओं को मौका दिया है। साथ ही इस बात का भी अहसास कराया कि जिस व्‍यवस्‍था में आप सीएम की कुर्सी पर बैठे हैं वो राजतंत्र नहीं लोकतंत्र की देन है। तेजस्वी ने लिखा है कि चाचा समझने की कोशिश कीजिए, हमें जनता चुनकर भेजती है। आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान राजनीति में परिवारवाद को लेकर अप्रत्यक्ष रूप से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था। सीएम ने कहा था कि कुछ लोग हैं, जो अपनी योग्‍यता के बल पर नहीं बल्कि परिवार के बल पर राजनीति में आगे बढ़ रहे हैं।
भाषण में भतीजे की चर्चा करने के लिए धन्‍यवाद
बिहार के पूर्व डिप्‍टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश के बयान के तुरंत बाद ही तंज कसते हुए कहा कि नीतीश चाचा 60 मिनट के भाषण में 45 मिनट तेजस्वी पर ही केन्द्रित रखते हैं। भतीजे पर इतना ध्यान रखने के लिए मैं उनको धन्यवाद देता हूं। तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि नीतीश चचा कहते हैं कि मैं राजनीति में परिवार की वजह से हैं। अब मैं उनसे पूछता हूं कि उन्होंने कितने युवाओं को मौका दिया है। हकीकत यह है कि नीतिश चचा हमेशा पलीटमार बयान देते रहते हैं। क्‍यो वो इस बात की गारंटी दे सकते हैा कि उनका बेटा राजनीति में नहीं आएगा। अगर ऐसा नहीं है तो परिवारवाद की रट लगाना क्‍यों नहीं छोड़ देते।
तेजस्‍वी के पास सिर्फ ट्वीट करने का काम है
इससे पहले नीतीश ने मंगलवार को इशारों ही इशारों में तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा था कि आज लोग अपनी काबिलियत के बल पर नहीं, परिवार के बल पर राजनीति में आगे बढ़ रहे हैं। पद मिलते ही धनार्जन के पीछे भागते हैं। उन्होंने तेजस्वी के ट्वीट पर सक्रिय रहने पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें कुछ करना नहीं है, बस रोज किसी मुद्दे पर ट्वीट कर देना होता है।

ट्रेंडिंग वीडियो