scriptतेजस्वी यादव की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक आज, तेज प्रताप बोले- दोनों भाई साथ, जिसे तकलीफ छोड़े पार्टी | tejaswi yadav take rjd mlas meeting today tej prat says who have problem left party | Patrika News

तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक आज, तेज प्रताप बोले- दोनों भाई साथ, जिसे तकलीफ छोड़े पार्टी

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2019 12:50:54 pm

थम नहीं रहा आरजेडी में शुरू हुआ घमासान
आज फिर तेजस्वी यादव लेंगे विधायकों की बैठक
आगामी रणनीति के साथ गुटबाजी पर हो सकती है चर्चा

tejasvi yadav

तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक आज, तेज प्रताप बोले- दोनों भाई साथ, जिसे तकलीफ छोड़े पार्टी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में हार के बाद बिहार की राजनीति में घमासान शुरू हो गया है। आरजेडी में लालू के परिवार पर भी निशाना साधा जा रहा है। दोनों भाईयों की बीच की लड़ाई को पार्टी की हार का बड़ा कारण बताया जा रहा है। इस बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे बाई तेजस्वी को लेकर बड़ा बयान दिया है। तेज प्रताप ने कहा है कि दोनों भाईयों में किसी भी तरह का मतभेद नहीं है। तेजस्वी पार्टी की भलाई के लिए हर संभव काम कर रहे हैं, जिन्हें तेजस्वी से शिकायत या परेशानी है वो पार्टी छोड़कर जा सकते हैं। उधर तेजस्वी की अध्यक्षता में आज आरजेडी विधायकों की बैठक होनी है।

बताया जा रहा है कि इस बैठक में तेजस्वी यादव रूठे विधायकों को मनाने और आगे की रणनीति पर विशेष तौर पर चर्चा करेंगे। ये बैठक राबड़ी देवी के निवास पर आयोजित की जा रही है। इससे पहले भी मंगलवार को आरजेडी की बैठक हुई, जिसमें लोकसभआ की हार को लेकर मंथन किया गया।
दिल्ली में आज से चलेगी लू, देशभर में जारी रहेगा गर्मी का सितम
मंगलवार को हुई राजद की बैठक में भी लालू का पारिवारिक मुद्दा ही छाया रहा। बैठक से ठीक पहले रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी का हार का जिम्मेदार दोनों भाईयों को लड़ाई को बताकर आग में घी डालने का काम किया। हालांकि तेजप्रताप ने अपने तेवर कम नहीं किए और हार की जिम्मेदारी उन नेताओं और उम्मीदवारों पर थोंपी जिन्होंने टिकट मांगा और चुनाव लड़ा।

यही नहीं तेज प्रताप ने तेजस्वी को भी सावधान किया। उन्होंने छोटे भाई को आसपास के लोगों से सतर्क रहने की बात कही। तेज प्रताप ने ये भी कहा कि दोनों साथ हैं और सामाजिक न्याय और गरीबों के हक की लड़़ाई जारी रहेगी। तेज प्रताप के मुताबकि उन्होंने हमेशा पार्टी में गलत तत्वों के खिलाफ आवाज उठाई है। तेज प्रताप ने तेजस्वी को भरोसा भी दिलाया कि आगामी विधानसभा चुनाव से लेकर पार्टी की हर रणनीति में आपके साथ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो