लालू की कुर्सी पर बैठे तेजप्रताप, कहा- छपरा सीट पर प्रत्‍याशी को लेकर वही लेंगे अंतिम निर्णय

तेजप्रताप यादव अचानक आरजेडी मुख्यालय पहुंचे और पिता लालू यादव का कमरा खुलवाकर उनकी कुर्सी पर जा बैठे। उन्‍होंने मीडियाकर्मियों को गीता दिखाकर कहा कि कृष्ण के बिना अर्जुन को जीत नहीं मिलेगी।

By: Dhirendra

Published: 18 Dec 2018, 10:40 AM IST

नई दिल्‍ली। तलाक के मुद्दे पर अभी तक परिवार से दूरी बनाने वाले तेजप्रताप पार्टी मुख्‍यालय में आरजेडी प्रमुख की कुर्सी पर बैठकर सबको चौंका दिया है। उनकी सक्रियता को देखकर पार्टी के नेता भी आश्‍चर्यचकित हैं। उन्‍होंने कहा कि अंदर और बाहर के विरोधी पार्टी के लिए खतरनाक हैं। उन्‍हें जवाब देने का वक्‍त आ गया है। साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा कि जिस छपरा लोकसभा सीट पर प्रत्‍याशी को लेकर विवाद शुरू हुआ था वहां से चुनाव कौन लड़ेगा इस बात का फैसला लालू यादव ही लेंगे।

विरोधियों को जवाब देना आता है
तलाक के मुद्दे पर करीब डेढ़ महीने से जारी विवाद के बाद अब वो फिर से अपने फॉर्म में आ गए हैं। उन्‍होंने मीडिया को बताया कि उन्‍हें विरोधियों को जवाब देना उन्हें आता है। जब से उनके विरोधियों को उनकी वापसी की खबर मिली है वह दुम दबाकर भाग खड़े हुए हैं। घर लौटने के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि वह किसी भी कीमत पर फिलहाल 10 सर्कुलर स्थित अपने घर नहीं लौटेंगे। छपरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा- इस पर अंतिम निर्णय राजद अध्यक्ष करेंगे।

चेतावनी
पार्टी दफ्तर में उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और आगामी चुनावों को लेकर रणनीति बनाई। इस दौरान तेजप्रताप ने मीडिया को श्रीमद्भगवदगीता दिखाकर कहा कि अगला चुनाव इसी के जरिए लड़ा जाएगा। इसके बाद विरोधियों को चेताते हुए कहा कि जो तेजप्रताप के सामने राजनीति में आएगा वो ध्वस्त होगा। पार्टी के अंदर और बाहर दोनों जगह के विरोधी खतरनाक हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं से करीब ढाई घंटे बातचीत करने के बाद बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने खुद को श्रीकृष्ण और छोटे भाई तेजस्वी को अर्जुन बताकर कहा कि दोनों मिलकर दुश्मनों का संहार कर देंगे और महाभारत का युद्ध जीतकर रहेंगे।

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned