scriptतेलंगाना: केसीआर के बेटे केटीआर की भाजपा को चुनौती, न दिखाए मोदी फैक्टर का डर, नहीं डरती दूसरी पार्टियां | Telangana: KCR son KTR challenge BJP did not show fear of pm Modi | Patrika News

तेलंगाना: केसीआर के बेटे केटीआर की भाजपा को चुनौती, न दिखाए मोदी फैक्टर का डर, नहीं डरती दूसरी पार्टियां

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2018 02:08:27 pm

Submitted by:

Dhirendra

टीआरएस का कहना है कि मोदी की लोकप्रियता कम हो रही है। इसके बावजूद भाजपा नेताओं को लगता है कि दूसरी पार्टियां मोदी फैक्टर से डरती हैं।

kcr-modi

तेलंगाना: केसीआर के बेटे केटीआर की भाजपा को चुनौती, न दिखाए मोदी फैक्टर का डर, नहीं डरती दूसरी पार्टियां

नई दिल्‍ली। मध्‍य प्रदेश और राजस्‍थान की तरह तेलंगाना में भी विधानसभा का चुनाव प्रचार चरम पर है। इस बीच प्रदेश के कार्यवाहक सीएम केसीआर के बेटे केट रामा राव (केटीआर) ने भाजपा को चुनौती दी है कि वो टीआरएस और दूसरी पार्टियों को मोदी फैक्‍टर का डर दिखाकर दिन में सपने न देखे। भाजपा नेताओं के लिए सोचना आत्‍मघाती साबित होगा।
राहुल नेता बनने लायक नहीं
केटीआर ने एक चुनावी सभा में कहा कि भाजपा को आत्ममंथन करने की जरूरत है। भाजपा को लगता है कि दूसरे दल पीएम की लोकप्रियता से डरते हैं, तो ऐसा नहीं है। तेलंगाना में भाजपा का कोई वजूद ही नहीं है। उन्‍होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर राहुल गांधी कहते हैं कि अलग राज्य बनने के बाद तेलंगाना को मिलने वाले लाभ एक परिवार ने हड़प लिए हैं तो यह हास्यास्पद है। राहुल के सरनेम के अलावा मुझे नहीं लगता कि कोई चीज उन्हें कांग्रेस का नेता बनाती है।
केसीआर ने वादों को डाला डिब्‍बे में
दूसरी तरफ कांग्रेस ने तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को प्रदेश का नया नवाब करार दिया है। कांग्रेस नेताओं ने टीआरएस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पिछले चुनावों में प्रदेश की जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया है। कांग्रेस की स्टार प्रचारक और प्रवक्ता खुशबू सुंदर ने मंगलवार को कहा कि राव ने सभी वादों को कूड़े के डिब्बे में डाल दिया। उनके शासन से अगर किसी महिला को फायदा हुआ है तो उनकी बेटी कविता। उन्होंने केवल अपने परिवार को लाभ पहुंचाया। वह खुद को नया नवाब समझते हैं, जिसे पहली बार सत्ता मिली है। वह मुख्यमंत्री की तरह नहीं, बल्कि शासक की तरह व्यवहार करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो